लाइव टीवी

कंगना रनौत की 'थलाइवी' के निर्माताओं को HC का नोटिस, इन सीन्स पर उठे सवाल

भाषा
Updated: February 13, 2020, 8:04 PM IST
कंगना रनौत की 'थलाइवी' के निर्माताओं को HC का नोटिस, इन सीन्स पर उठे सवाल
फिल्म निर्माताओं को मिली नोटिस.

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे जयललिता (J Jayalalithaa) के जीवन पर आधारित वेब सीरीज 'क्वीन' और फिल्म 'थलाइवी (Thalaivi)' को लेकर मद्रास हाईकोर्ट ने नोटिस जारी किया है.

  • Share this:
चेन्नई. मद्रास उच्च न्यायालय ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे जयललिता ( J Jayalalithaa) के जीवन पर आधारित वेब सीरीज 'क्वीन' और फिल्म 'थलाइवी (Thalaivi)' के निर्माताओं को बृहस्पतिवार को नोटिस जारी किया है. जयललिता की भतीजी जे दीपा ने इन्हें रिलीज करने की अनुमति देने के एकल पीठ के फैसले को चुनौती देते हुए याचिका दायर की थी, जिसपर अदालत ने यह नोटिस जारी किया.

न्यायमूर्ति एमएम सुंद्रेश और न्यायमूर्ति कृष्णन रामासामी ने 'थलाइवी' फिल्म के निर्माताओं अल विजय और विष्णु वर्धन इंदूरी तथा वेब सीरीज 'क्वीन' के निर्माता गौतम वासुदेव मेनन को दो सप्ताह के भीतर जवाब देने के लिये कहा है. न्यायमूर्ति सेंथिल कुमार राममूर्ति की एकल पीठ ने 11 दिसंबर को वेब सीरीज और फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से इंकार कर दिया था, जिसके बाद वेब सीरीज रिलीज कर दी गई थी. दीपा ने वेब सीरीज देखने के बाद उच्च न्यायालय में यह याचिका दायर की.

इस तरह के दृश्यों पर सवाल उठाया गया है
दीपा ने अपनी अपील में कहा कि उन्हें वेब सीरीज देखने का मौका मिला और वह यह जानकर हैरान रह गईं कि मेनन ने उसमें कई ऐसे दृश्य डाले जिनमें दिवंगत जयललिता की छवि खराब तरीके से पेश की गई है.

Kangana Ranaut, Bollywood, Panga, Entertainment, बॉलीवुड, पंगा, कंगना रनौत
कंगना रनौत.


इससे पहले फिल्मकारों एएल विजय, विष्णु वर्धन इंदुरी और गौतम वासुदेव मेनन ने जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म बनाने का ऐलान किया था. तमिल में फिल्म का नाम 'थलाइवी' जबकि हिंदी में 'जया' रखा गया है. वहीं वेब सीरीज का नाम 'क्वीन' होगा. तमिल का निर्देशन एएल विजय करेंगे, वहीं वेब सीरीज के निर्देशक गौतम मैनन हैं.

यह भी पढ़ेंः जयललिता की बायोपिक कंगना रनौत का लुक देखकर भड़के लोग, किए ऐसे भद्दे कमेंट्स फिल्म में अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मुख्य भूमिका में होंगी. वहीं वेब सीरीज में रम्या कृष्णन (Ramya Krishan) मुख्य भूमिका निभाएंगी. इससे पहले न्यायमूर्ति सेंथिल कुमार राममूर्ति ने दीपा की याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया था. लेकिन अब कोर्ट ने निर्माताओं को नोटिस जारी कर दिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 8:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर