'लूटकेस' के डायरेक्टर राजेश कृष्णन का छलका दर्द, बोले- मैं एड और प्रोमोशन का इंचार्ज नहींं

'लूटकेस' के डायरेक्टर राजेश कृष्णन का छलका दर्द, बोले- मैं एड और प्रोमोशन का इंचार्ज नहींं
कुणाल खेमू की ‘लूटकेस’ 31 जुलाई को रिलीज होगी.

मिडडे से बातचीत में फिल्म 'लूटकेस' के डायरेक्टर राजेश कृष्णन कहते हैं, ''एक निर्देशक फिल्म बनाता है, लेकिन वह विज्ञापन और प्रचार के प्रभारी नहीं होता है.

  • Share this:
मुंबई. करीब तीन महीने से फिल्में थिएटर्स में रिलीज नहीं हो रही हैं. कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण फिल्म मेकर्स का अब OTT प्लेटफॉर्म्स पर अपनी फिल्में रिलीज कर रहे हैं. वहीं, बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की फिल्म 'लूटकेस' (Lootcase) की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. यह फिल्म 31 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

इस बीच, 'लूटकेस' के प्रमोशन के लिए हुई इवेंट में बुलावा नहीं मिलने पर फिल्म के निर्देशक राजेश कृष्णन का दर्द छलक गया. मिडडे से बातचीत में वह कहते हैं, ''एक निर्देशक फिल्म बनाता है, लेकिन वह विज्ञापन और प्रचार के प्रभारी नहीं होता है. मैं स्टूडियो को इस बात का श्रेय देता हूं कि जिस फिल्म को हम चाहते थे, उसे बनाने के लिए हमें 100 फीसदी फ्रीडम दी. मैं यह मानना ​​हूं कि फिल्म मेरे लिए भी उतनी ही महत्वपूर्ण है, जितनी उनके लिए. कुणाल ने फॉक्स स्टार स्टूडियो के पूर्व सीईओ विजय सिंह से बात की थी और फिल्म बनाई थी.''

कॉमेडी ड्रामा फिल्म है ‘लूटकेस’ 
बता दें कि राजेश कृष्णन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लूटकेस’ एक यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में कुणाल खेमू के अलावा गजराज राव, रसिका दुग्गल, विजय राज और रणवीर शौरी मुख्य भूमिका में है. फिल्म की कहानी एक आम आदमी की जिंदगी और नोटों से भरे एक सूटकेस पर आधारित है.
विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ को टक्टर देगी कुणाल खेमू की ‘लूटकेस’


बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' के अमेजन प्राइम वीडियो पर 31 जुलाई को रिलीज होने की घोषणा पहले ही हो चुकी है. फिल्म 'शकुंतला देवी' में विद्या बालन ने ह्यूमन कंप्यूटर मानी जाने वाली गणितज्ञ शकुंतला देवी का कैरेक्टर निभाया है. यह फिल्म शकुंतला देवी के जीवन पर आधारित है, वे सेकेंड के भीतर चमत्कारिक रूप से कठिन से कठिन सवाल को सुलझा देने के लिए प्रसिद्ध है, इसलिए इन्हें ह्यूमन कंप्यूटर भी कहा जाता है. इस फिल्म में विद्या बालन के साथ सान्या मल्होत्रा भी हैं. वे इस फिल्म में शकुंतला देवी की बेटी की भूमिका निभाएंगी. सान्या के अलावा अमित साध और जिस्शु सेनगुप्ता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. इस बायोपिक का निर्देशन अनु मेनन ने किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading