Home /News /entertainment /

कार्तिक आर्यन ने फराह खान को बताया 'हेल्थ एक्पर्ट', पूछा- 'दाढ़ी काटूं या नहीं'

कार्तिक आर्यन ने फराह खान को बताया 'हेल्थ एक्पर्ट', पूछा- 'दाढ़ी काटूं या नहीं'

कार्तिक आर्यन और फराह खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कार्तिक आर्यन और फराह खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने एक वीडियो फिल्म निर्माता फराह खान (Farah Khan) के साथ शेयर किया है, जिसे देखने के बाद आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे.

    मुंबई- बॉलीवुड (Bollywood)एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)यूं तो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी बहन के साथ अपने विवादास्पद वीडियो के लिए सुर्खियां बटोरी थीं. लॉकडाउन (Lockdown) के इन दिनों में अपने परिवार के साथ टाइम बिता रहे हैं साथ ही सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. कार्तिक ने कोरोना की जंग के बीच में लोगों का सचेत करने के लिए 'कोकी पूछेगा' सीरीज की शुरूआत की, जिसके तहत वो कोरोना को मात देकर लौटे लोगों और कोरोना वॉरियर्स के साथ बातचीत करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो फिल्म निर्माता फराह खान के साथ शेयर किया है, जिसे देखने के बाद आप हंस हंसकर लोट पोट हो जाएंगे.

    कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)ने हाल ही में फराह को कॉल किया और उनसे कुछ हफ्ते पहले वर्कआउट वीडियो पर गुस्सा जाहिर किया था. कार्तिक ने अपने पेज पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें कार्तिक, फराह से पूछ रहे हैं कि दाढ़ी बढ़ गई है, काटूं या नहीं. इस पर फराह कहती हैं- बहुत बढ़ गई है काट ले थोड़ी किसी का विग बन जाएगा, किसी टकले का भला हो जाएंगे.




    इससे बाद कार्तिक ने बातों-बातों में पूछ डाला कि आपने कहा था न कि कोई भी वीडियो न बनाए, कोई भी वर्कआउट ने करें तो मैंने सोचा 'कोकी पूछेगा' में हेल्थ एक्सपर्ट से पूछ लें. मुस्कुराते हुए इसका जवाब में फराह ने कहा कि ये बक्वास करने के लिए तूने मुझे फोन किया है, क्यों किया है. बॉय बॉय टाटा.

    इस वीडियो को कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, उन्होंने कैप्शन लिखा है- बस इज्जत ही कमाई है भाई ने. हमारे स्वास्थ्य विशेषज्ञ द्वारा बहुत जानकारी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    फराह खान और कार्तिक दोनों अच्छे दोस्त हैं. हाल ही में फराह ने कार्तिक की फिल्म पत्नी, पत्नी और वो का गाना अंखियों से गोली मारों को कोरियोग्राफ किया था.

    ये भी पढ़ें- समुद्र किनारे दिशा पाटनी ने मोनोकिनी में ढाया कहर, चंद घंटों में तस्वीर हो गई वायरल

    Tags: Bollywood, Farah khan, Kartik Aryan, Social media

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर