Health Update: डॉक्टरों की निगरानी में हैं दिलीप कुमार, सायरा बानो ने कहा- 'उन्हें अपनी दुआओं में रखें'

दिलीप कुमार को स्वास्थ्य कारणों के चलते रविवार को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दिलीप कुमार को स्वास्थ्य कारणों के चलते रविवार को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सायरा बानो ने बताया कि दिलीप साहब को कुछ समय से सांस लेने में थोड़ी परेशानी हो रही है, जिसकी वजह से उन्हें हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह डॉक्टर नितीन गोखले की हेल्थकेयर टीम की निगरानी में हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को स्वास्थ्य कारणों के चलते रविवार को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. अब हॉस्पिटल में डॉक्टर्स दिलीप कुमार के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं. दिलीप कुमार डॉक्टर नितीन गोखले की हेल्थकेयर टीम की निगरानी में हैं. वहीं, उनकी पत्नी और बॉलीवुड अदाकारा सायरा बानो ने आजतक से दिलीप कुमार की तबीयत के बारे में बातचीत की.

सायरा बानो ने बताया कि दिलीप साहब को कुछ समय से सांस लेने में थोड़ी परेशानी हो रही है, जिसकी वजह से उन्हें हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह डॉक्टर नितीन गोखले की हेल्थकेयर टीम की निगरानी में हैं. डॉक्टर्स चैक कर रहे हैं आखिर उनकी तबीयत क्यों खराब हुई है और उन्हें इस तरह की समस्या क्यों हो रही है.

Printshot Twitter

सायरा ने आगे कहा कि हॉस्पिटल में उन्हें नॉन कोविड वॉर्ड में रखा गया है, क्योंकि उन्हें कोविड नहीं है. उन्होंने ये भी बयाता कि वे दोनों ही वैक्सीनेशन भी ले चुके हैं. इससे पहले आज सुबह जब दिलीप कुमार को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, तो सायरा ने दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, 'दिलीप साहब को नियमित जांच के लिए गैर-कोविड पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कृपया साहब को अपनी दुआओं में रखें और कृपया सुरक्षित रहें.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज