लाइव टीवी

इन सवालों को सुनकर चुप हो गईं तापसी, बोलीं- कॉन्ट्रोवर्सीज क्यों क्रिएट करते हो?

News18Hindi
Updated: December 6, 2019, 7:02 PM IST
इन सवालों को सुनकर चुप हो गईं तापसी, बोलीं- कॉन्ट्रोवर्सीज क्यों क्रिएट करते हो?
हाल ही में तापसी फिल्म 'सांड की आंख' में नजर आई थीं.

उनसे सवाल किया गया कि तीन खान यानि आमिर, शाहरुख और सलमान में से उनका फेवरेट एक्टर कौन है तो इस पर तापसी ने कहा कि ऐसी परिस्थितयों में लाकर आप लोग खड़ा कर देते हैं. मैं जवाब दूंगी और फिर इन्हीं पर हेडलाइन्स बनेंगी. इस सवाल के जवाब पर सिर्फ कॉन्ट्रोवर्सी होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2019, 7:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बेबाक राय रखने वाली बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) एक टीवी शो के कार्यक्रम में शिरकत की. शो में तापसी न सिर्फ प्रोफेशनल लाइफ बल्कि पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों को शेयर किया. लेकिन बेखौफ अपनी राय रखने वाली तापसी एक सवाल पर आकर अटक गई. दरअसल, जब उनसे पूछा गया कि पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) में से उनका फेवरेट कौन है? इस सवाल के जवाब पर तापसी चुप हो गईं.

सवाल को सुनने के बाद पहले तो वह मुस्कुराईं और फिर बोलीं, प्लीज कॉन्ट्रोवर्सीज क्रिएट करने वाले सवाल मत कीजिए. उन्होंने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री में क्या तुलना है. उन्होंने कहा कि मेरा राजनीति में पर्सनली कोई इंटरेस्ट नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं किसी को भी चूज नहीं करूंगी. एक हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं. दूसरी बेस्ट बंगाल की चीफ मिनिस्टर हैं.

सवालों की सिलसिला यहीं नहीं थमा. उनसे सवाल किया गया कि तीन खान यानि आमिर, शाहरुख और सलमान में से उनका फेवरेट एक्टर कौन है तो इस पर तापसी ने कहा कि ऐसी परिस्थितयों में लाकर आप लोग खड़ा कर देते हैं. मैं जवाब दूंगी और फिर इन्हीं पर हेडलाइन्स बनेंगी. इस सवाल के जवाब पर सिर्फ कॉन्ट्रोवर्सी होगी. उन्होंने कहा तीनों में से शाहरुख खान मेरे फेवरेट हैं उन्होंने हस्ते हुए कहा कि अब ये तय है कि बाकियों से अब मुझे काम नहीं मिलने वाला है.

प्रियंका, कंगना और करीना में से बेस्ट एक्ट्रेस कौन है? इस सवाल पर तापसी ने कंगना रनौत का नाम लिया. तापसी ने कहा कंगना बेस्ट एक्ट्रेस हैं. आपको बता दें कि कंगना औप तापसी के बीच कैट फाइट से कोई अंजान नहीं है.

आपको बता दें कि तापसी फिल्म 'सांड की आंख' में नजर आई थीं. इस फिल्म में वह 60 साल की शूटर दादी के किरदार में थीं. फिल्म में उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया था. इसके अलावा वह फिल्म मिशन मंगल में नजर आई थीं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 6:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर