Home /News /entertainment /

helen starts shooting for abhinay dev brown karisma kapoor is in a special role an

हेलेन ने शुरू की अभिनय देव की 'Brown' की शूटिंग, खास रोल में हैं करिश्मा कपूर

हेलेन को आखिरी बार करीना कपूर की फिल्म 'हीरोइन' में देखा गया था.

हेलेन को आखिरी बार करीना कपूर की फिल्म 'हीरोइन' में देखा गया था.

हेलेन (Helen) अभिनय देव के शो 'ब्राउन' में खास रोल प्ले कर रही हैं. उन्हें आखिरी बार करीब 10 साल पहले करीना कपूर की फिल्म 'हीरोइन' में देखा गया था. 'ब्राउन' में करिश्मा कपूर डिटेक्टिव का रोल निभा रही हैं. वे इस क्राइम थ्रिलर में काफी स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर प्ले कर रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

हेलेन (Helen) के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है कि वे करीब एक दशक के बाद किसी प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं. एक्ट्रेस ने कल गुरुवार 22 अप्रैल को मुंबई में अभिनय देव के वेब शो ‘ब्राउन’ की शूटिंग शुरू की. करिश्मा कपूर भी इस शो का हिस्सा हैं.

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, इस सीरीज में हेलेन अहम भूमिका निभा रही हैं. वे एक लंबे रेस्ट के बाद एक एक्ट्रेस के तौर पर वापसी कर रही हैं. हेलेन को आखिरी बार ‘हीरोइन’ में देखा गया था, जिसमें करिश्मा कपूर की बहन करीना कपूर ने एक्ट किया था.

‘ब्राउन’ की शूटिंग पिछले साल होनी थी शुरू
करिश्मा और हेलेन के शो की शूटिंग पिछले साल शुरू होने वाली थी, लेकिन कोविड-19 के ओमीक्रोन वेरिएंट के फैलने से शूटिंग को आगे बढ़ा दिया गया था. बाद में, शो की शूटिंग में और देरी हुई जब करिश्मा कपूर कोविड-19 से संक्रमित पाई गईं.

करिश्मा कपूर आखिरी बार ‘मेंटलहुड’ में आई थीं नजर
कुछ वक्त पहले, अभिनय देव को अपने पिता रमेश देव के निधन के बाद शूटिंग रोकनी पड़ी थी. करिश्मा को आखिरी बार वेब शो ‘मेंटलहुड’ में देखा गया था, जहां उन्होंने संजय सूरी, डिनो मोरिया, श्रुति सेठ और शिल्पा शुक्ला जैसे कलाकारों के साथ काम किया था. करिश्मा शो ‘ब्राउन’ में काफी स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर प्ले कर रही हैं.

करिश्मा कपूर ‘ब्राउन’ में बनी हैं डिटेक्टिव
‘ब्राउन’ को जी स्टूडियो का सपोर्ट मिला है. यह अभीक बरुआ की किताब ‘सिटी ऑफ डेथ’ पर बेस्ड है. यह एक क्राइम ड्रामा है, इसमें सूर्य शर्मा भी खास रोल में हैं. करिश्मा इसमें एक जासूस का रोल निभा रही हैं. एक्ट्रेस ने एक स्टेटमेंट में कहा था, ‘ब्राउन एक ऐसी कहानी है जो न केवल रोमांचक है, बल्कि किसी भी एक्टर के लिए चुनौतीपूर्ण भी है. इसलिए, मैं इस रोल को निभाने के लिए प्रेरित हुई.’

Tags: Karisma kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर