'Hello Mini 2' Trailer Release: पहले सीजन से भी ज्यादा रोमांचक होने वाला है दूसरा पार्ट

‘हेलो मिनी (Hello Mini)’ के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

मोस्ट अवेटेड साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज ‘हेलो मिनी (Hello Mini)’ के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. आप एक गहरी अंधेरी रात में सुनसान सड़क पर चल रहे हों और आपको महसूस हो कि कोई आपका पीछा कर रहा है? या फिर आपको तोहफे में किसी अनजान से दर्जनों गुलाब के फूल मिले? इस तरह की घटनाएं आपको सोचने पर मजबूर करेंगी कि कहीं कोई आपका पीछा तो नहीं कर रहा? अपनी मोस्ट अवेटेड साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘हेलो मिनी (Hello Mini)’ के दूसरे सीजन के आने की घोषणा के साथ, एमएक्‍स प्‍लेयर इन डरावने सवालों को दोहरा है.

    एक ‘अनजान’ जिसकी न तो कोई आवाज है, न कोई नाम और न ही कोई चेहरा. ‘मिनी 1’ सीरीज में इस अनजान ने मिनी को डराने के लिए बेहद ही खतरनाक चुनौतियां रखी थीं, जिसे देखकर दर्शकों की नजरें टेलीविजन स्‍क्रीन पर ही टिक गई थीं. एक बार फिर वह लौट आया है, लेकिन इस बार चुनौती होगी, जिंदा बचकर दिखाने की. अपने बॉयफ्रेंड डैनी के साथ उसके घर में रहने से लेकर अपनी मनचाही नौकरी पाने तक, रिवाना बैनर्जी की जिंदगी में सब कुछ अच्‍छा-अच्‍छा हो रहा है. एक अनजान द्वारा लगातार पीछा करने और मौत के मुंह में जाने से बचने के बाद, उसकी जिंदगी बेहतर होती नजर आ रही है.



    उसे इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं है कि वह एक बार फिर उस अनजान के जाल में और भी ज्‍यादा उलझने वाली है. मिनी उस अजनबी की बातों को मानने के लिए मजबूर है और उसे डार्क वेब पर डेयर डिफाइ नाम का गेम खेलना ही होगा, वरना उसे खतरनाक अंजाम झेलने होंगे. जैसे-जैसे चीजें आगे बढ़ती जाती हैं, मिनी के हाथों से बात निकलती जाती है. यह गैरकानूनी गेम खेलने की वजह से एक हत्‍या के मामले में वह एक मुख्‍य आरोपी बन जाती है. दूसरे सीजन के बारे में, अनुजा जोशी बताती हैं, साइकोलॉजिकल थ्रिलर एक ऐसा जोनर होता है, जो जुनूनी और मनोरोगी किरदारों के बीच एक जटिल रिश्‍ते के आस पास घूमता रहता है. सीजन 2 में भी यह अजनबी मिनी को डराएगा.
    उन्होंने कहा कि ‘हेलो मिनी’ के पहले सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, इतना ही नहीं लोग मुझसे बार-बार पूछ रहे थे कि इसका दूसरा सीजन कब आयेगा. मैं बहुत ही खुश हूं कि आखिरकार इसका दूसरा सीजन आ गया. इस किरदार के बारे में बताते हुए वह आगे कहती हैं, 'ऐसी बहुत कम भूमिकाएं निभाने को मिलती हैं, जिससे आपको लगातार सीखने का मौका मिले और आप उसके साथ बेहतर होना चाहें. मेरे लिए मिनी का किरदार ऐसा ही है जिसमें हम दोनों आगे बढ़े. उसकी बहादुरी और बेबाकी ने ही मेरे अंदर इस किरदार को दोबारा निभाने की चाहत बरकरार रखी. इस सीजन में दिखाया गया है कि वह एक खतरनाक गेम के जाल में फंस गई है, सवालों के शतरंज में उलझ गयी है. इसमें दिखाया गया है कि उसे कल्‍पना से भी परे चुनौतियां दी जाती हैं, जो यह तय करेंगी कि वह जिंदा बचेगी या नहीं.'

    एमएक्‍स ओरिजनल सीरीज ‘हेलो मिनी 2’ को अप्‍लॉज एंटरटेनमेंन्‍ट ने गोल्‍डी बहल के ‘रोज ऑडियो विजुअल’ के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है. इसका निर्देशन अर्जुन श्रीवास्‍तव ने किया है, जिसे नोवोनील चक्रवर्ती के ‘स्‍ट्रेंजर ट्रायोलॉजी’ से लिया गया. इसे लिखा है आनंद शिवकुमारन और आयुषी घोषाल ने. 10 एपिसोड की इस सीरीज में अनुजा जोशी दोबारा मिनी रिवानामिनी (रिवाना बैनर्जी) का किरदार निभाती नजर आएंगी और उनके साथ महत्‍वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे, गौरव चोपड़ा, मृणाल दत्‍त, अंशुल पाण्‍डे, निकिता चोपड़ा, दर्शना बानिक, विनीत शर्मा, अभिनव शर्मा, अंबिका नायक, जॉय सेनगुप्‍ता, समीर जैकब. रोमांचक कहानी के साथ, इस सीजन में मिनी की जिंदगी में वह अजनबी दोबारा वापसी करते हुए नजर आएगा. वह उसकी जिंदगी को खतरे में डालने वाला है. इस सीरीज को फ्री में हिन्‍दी, तमिल, तेलुगू और भोजपुरी में 26 फरवरी से स्‍ट्रीम होगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.