होम /न्यूज /मनोरंजन /धर्मेंद्र-हेमा मालिनी पिछले एक साल से हैं जुदा-जुदा, जानें क्यों दोनों के बीच आईं दूरियां

धर्मेंद्र-हेमा मालिनी पिछले एक साल से हैं जुदा-जुदा, जानें क्यों दोनों के बीच आईं दूरियां

धर्मेंद्र और हेमा पिछले एक साल से अलग-अलग रह रहे हैं. फाइल फोटो

धर्मेंद्र और हेमा पिछले एक साल से अलग-अलग रह रहे हैं. फाइल फोटो

बीते एक साल से ज्यादा का समय हो गया है (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) एक-दूसरे से मिले नहीं हैं. अब हेमा ने ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते थे. पिछले कई दिनों से हम देख रहे हैं कि वह अकेले मुंबई से दूर अपने फार्महाउस पर रह रहे हैं. लोगों के मन में कई सवाल हैं कि आखिरी हेमा मालिनी (Hema Malini) और धमेंद्र के बीच में आखिर क्या हो गए कि दोनों एक-दूसरे से दूर हो गए. बीते एक साल से ज्यादा का समय हो गया है हेमा और धर्मेंद्र एक-दूसरे से मिले नहीं हैं. अब हेमा मालिनी ने इस राज से पर्दाफाश किया है कि क्यों आखिर दोनों के बीच में कौन आ गया कि दोनों को अलग-अलग होना पड़ गया.

    कोरोना वायरस (Coronavirus) ने दूरियों को बढ़ा दिया है. इसी वजह से लोगों को दूर रहने पर भी मजबूर होना पड़ रहा है. धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) के बीच भी कोरोना आ गया है. कोरोना वायरस की वजह से एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेंद्र भी एक साल से ज्यादा समय से अलग रह रहे हैं, जैसे ही कोरोना वायरस का खतरा बढ़ा वैसे धर्मेंद्र मुंबई के बाहर फार्महाउस में रहने के लिए चले गए.

    News18 Hindi

    स्पॉटबॉय से बातचीत में हेमा ने कहा, 'ये उनकी सुरक्षा के लिए अच्छा है. इस वक्त हम साथ रहने से ज्यादा उनकी सेहत के बारे में सोच रहे हैं. हम सबसे बुरे संकट से गुजर रहे हैं. अगर हमें सभ्यता को बचाना है तो हमें मजबूत होना चाहिए, भले ही इसका मतलब बड़ा बलिदान देना हो'.

    कुछ दिनों पहले धर्मेंद्र ने कोरोना की वैक्सीन लगवाई. उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वो कोरोना वैक्सीन की डोज लेते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वो कहते हैं, 'लॉकडाउन को लॉकडाउन करना है तो दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी. बच्चों को भी इसकी जरूरत है और उन्हें भी ये देना चाहिए.'

    धर्मेंद्र और हेमा की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं हैं. धमेंद्र ने पहली पत्नी प्रकाश कौर से शादी के बाद हेमा से दूसरी शादी की थी.

    Tags: Dharmendra, Hema malini

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें