• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • डाक्टर्स-पुलिसकर्मियों पर हमले को लेकर भड़कीं हेमा मालिनी, बोली- इन्हें सबक सिखाना जरूरी है...

डाक्टर्स-पुलिसकर्मियों पर हमले को लेकर भड़कीं हेमा मालिनी, बोली- इन्हें सबक सिखाना जरूरी है...

उन्होंने बताया, "राज्यपाल ने सांसद को आश्वासन दिया कि महाराष्ट्र में रह रहे उत्तर प्रदेश के निवासियों को आवागमन में कोई समस्या नहीं होने दी जाएगी. (file photo)

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने देश के अलग-अलग हिस्सों में डॉक्टर्स और पुलिसकर्मियों के साथ हो रही हिंसा पर गुस्सा जाहिर किया है.

  • Share this:
    मुंबईः पूरी दुनिया में इस समय कोरोना वायरस (Corona Virus) से कोहराम मचा हुआ है. इस महामारी के चलते विश्वभर में मौत का आंकड़ा रोज बढ़ता जा रहा है. भारत में इस वायरस से अभी तक 488 लोग अपनी जान गवां चुके हैं. ऐसे में कोरोना वायरस (Coronavirus) के फैलते संक्रमण को रोकने के लिए जहां एक ओर डॉक्टर्स और पुलिसकर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर दिन-रात काम कर रहे हैं, वहीं सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ ऐसे वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं जिसमें लोग डॉक्टर्स और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने की कोशिश करते देखे जा रहे है.

    जिस पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) का रिएक्शन भी सामने आया है. हेमा मालिनी ने देश में सामने आ रही इन घटनाओं पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है. उन्होंने कहा कि 'देश में दूसरी बार लॉकडाउन लगा दिया गया है फिर भी इस तरह की हरकत कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो लोग ऐसे लोगों पर हमले कर रहे हैं जो आपकी ही सेवा में लगे हुए हैं तो शर्म कीजिए, थोड़ी इंसानियत बाकि रखिए.'

    हेमा ने कहा कि ये कोरोना वारियर्स इस कठिन समय में अपनी जान जोखिम में डालकर आपकी सेवा में लगे हैं. उन्होंने प्रशासन से मांग की कि जो लोग डॉक्टर्स, नर्स, मीडियाकर्मी, पुलिसकर्मियों पर हमला कर रहे हैं ऐसे कायरो को दंड दें. अपने संदेश में उन्होंने यह भी कहा कि आज यही कोरोनावारियर्स हैं तो हमारी जिंदगी है.



    आपको बता दें कि देश के कई हिस्सों से लगातार डॉक्टर्स, नर्स, अस्पताल प्रशासन, और पुलिसकर्मियों पर हमले की खबरें आ रही हैं. इसकी हर तरफ से निंदा की जा रही है. हाल ही में बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने भी एक संदेश जारी करते हुए ऐसे लोगों को जमकर फटकार लगाई थी जो डाक्टर्स पर हमला कर रहे हैं.

    ये भी पढ़ें : फेसबुक लाइव पर एजाज खान ने दिया था भड़काऊ बयान, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगे ये आरोप
    लॉकडाउन के बीच दुबई में फंसी है संजय दत्त की फैमिली, बोले- 'ये दिन दिला रहे हैं जेल की याद'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज