बेटी ईशा से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी, सामने आई ये तस्वीर

मंगलवार को पिता धर्मेन्द्र और मां हेमा मालिनी बेटी ईशा की दूसरी बेटी से मिलने के लिए हिंदुजा हॉस्पिटल पहुंचे.

News18Hindi
Updated: June 11, 2019, 3:28 PM IST
बेटी ईशा से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी, सामने आई ये तस्वीर
हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र (फ़ाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: June 11, 2019, 3:28 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने सोमवार को एक बेटी को जन्म दिया है. ईशा और भरत तख्तानी की ये दूसरी बेटी है जिसका नाम मीराया तख्तानी रखा गया है. ईशा और भरत ने इंस्टाग्राम के जरिए ये गुड न्यूज़ सबके साथ शेयर की. ईशा ने लिखा, आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया. ईशा ने जनवरी में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर अनाउंस की थी.

ये भी पढ़ें : विदेश में सड़कों पर कपड़े बेचती दिखीं नोरा फतेही- वीडियो Viral



वहीं मंगलवार को पिता धर्मेन्द्र और मां हेमा मालिनी बेटी ईशा की दूसरी बेटी से मिलने के लिए हिंदुजा हॉस्पिटल पहुंचे. जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रेंड कर रही है.

हिंदुजा हॉस्पिटल में बेटी ईशा से मिलकर बाहर निकलते हुए पिता धमेंद्र और मां हेमा मालिनी


बड़ी बहन बनने को लेकर एक्साइटेड थी पहली बेटी 
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ईशा ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान एक इंटरव्यू में बताया था कि किस तरह उनकी पहली बेटी राध्या बड़ी बहन बनने को लेकर एक्साइटेड है. उन्होंने बताया कि कभी कभी राध्या आती है और मेरे पेट पर किस करती है. भरत और मैं उसे आकर बेबी से हेलो कहने को कहते हैं. तब वो आती है हेल्लो बेबी कहती है और पेट को किस करती है.

Loading...



 




View this post on Instagram




 

Thank you very much for the love & blessings ♥️ @bharattakhtani3 #radhyatakhtani #mirayatakhtani


A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on






ईशा ने बताया कि राध्या को अपनी एक डॉल बेहद पसंद है. वह उसे बॉटल से दूध भी पिलाती है. मैं उसे जब डॉल के साथ खेलते देखती हूं तो ये सोचती हूं कि वह अपने छोटे भाई या बहन के साथ भी इसी तरह खेलेगी. यह हम सभी के लिए एक नया एक्सपीरियंस होने वाला है.

जल्द होंगी अस्पताल से डिस्चार्ज 
हाल में ईशा ने अपने बेबी शावर की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. अब सभी को बच्ची के घर आने का इंतजार है. उम्मीद है जल्द ईशा अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौटेंगी. इस मौके पर उनकी मां हेमा मालिनी और पिता धर्मेंद्र भी काफी एक्साइटेड होंगे. हो सकता है कि जल्द बच्ची की पहली झलक देखने को मिल जाए. फिलहाल तो ईशा की अस्पताल से कोई तस्वीर शेयर नहीं की गई है.

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...