Home /News /entertainment /

hema malini expresses concern over traffic and roads filled with potholes in mumbai ps

हेमा मालिनी मुंबई के ट्रैफिक और सड़कों के गड्ढों से हुईं परेशान, बोलीं- 'क्या था, क्या हो गया?'

हेमा मालिनी ने मुंबई की सड़कों की हालत को लेकर चिंता जाहिर की है.

हेमा मालिनी ने मुंबई की सड़कों की हालत को लेकर चिंता जाहिर की है.

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने मुंबई की सड़कों की खराब हालत को लेकर बात की और कहा कि वह गड्ढों से भरी मुंबई की खतरनाक सड़कों पर एक गर्भवती महिला की स्थिति की कल्पना भी नहीं कर सकतीं. अभिनेत्री के अनुसार, वह मुंबई की सड़कों की यह स्थिति देखने के बाद यहां रहने वाले लोगों को लेकर चिंतित हैं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः दिग्गज अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने मुंबई (Mumbai) की खराब सड़कों की स्थिति, गड्ढों और ट्रैफिक को लेकर चिंता व्यक्त की है. हेमा मालिनी मुंबई में मीरा रोड से जुहू स्थित अपने घर जा रही थीं, इसी दौरान उन्हें भारी ट्रैफिक और गड्ढों के कारण अप्रिय स्थिति का सामना करना पड़ा, जिसे लेकर उन्होंने निराशा व्यक्त की है. हेमा को मुंबई में एक जगह से दूसरी जगह पहुंचने में 2 घंटे का समय लग गया, जिसे लेकर वह काफी परेशान हो गईं.

ETimes से बातचीत के दौरान हेमा मालिनी ने मुंबई की सड़कों की खराब हालत को लेकर बात की और कहा कि वह गड्ढों से भरी मुंबई की खतरनाक सड़कों पर एक गर्भवती महिला की स्थिति की कल्पना भी नहीं कर सकतीं. अभिनेत्री के अनुसार, वह मुंबई में रहने वाले लोगों को लेकर चिंतित हैं, क्योंकि उन्हें काम के दौरान भारी ट्रैफिक का सामना करना पड़ता है. जो भी लोग सड़क मार्ग से यात्रा करते हैं, उनके लिए यह बेहद मुश्किल है.

दिल्ली-मथुरा से की मुंबई की तुलना
हेमा मालिनी ने मेट्रोपॉलिटन सिटी की तुलना दिल्ली और मथुरा से भी की, उनका दावा है कि, भले ही इन शहरों में ट्रैफिक की समस्या है, लेकिन यहां चीजें व्यवस्थित हैं. हेमा मालिनी जुहू से चाइना क्रिक और दहिसर होते हुए यात्रा करती हैं. ऐसे में, मुंबई की इन सड़कों पर उनका पहला अनुभव नहीं था.

क्या था और क्या हो गया
हेमा मालिनी ने बीते दिनों को याद करते हुए कहा- ‘हमने शूटिंग के लिए इन सड़कों पर बहुत यात्रा की है, लेकिन अब यह बहुत मुश्किल हो गया है. आज का मुंबई का अनुभव मुझे कहता है कि क्या था और क्या हो गया है. पता नहीं मुंबई का क्या होगा.’ हेमा मालिनी की यह प्रतिक्रिया उनके द्वारा महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री श्री एकनाथ शिंदे को ट्विटर के माध्यम से बधाई देने के एक दिन बाद आया है.

महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री को दी बधाई
हेमा मालिनी ने हाल ही में एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का नया सीएम बनने पर बधाई दी थी. उन्होंने एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा- ‘श्री एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का सीएम बनने पर और श्री फडणवीस को डिप्टी सीएम बनने पर हार्दिक बधाई.’ वर्क फ्रंट की बात करें तो, हेमा मालिनी जल्द ही सिंगिंग रियेलिटी शो ‘सुपर सिंगर 2’ के मंच पर नजर आने वाली हैं.

Tags: Bollywood news, Hema malini, Mumbai

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर