होम /न्यूज /मनोरंजन /हेमा मालिनी ने जब कहा था कि वे धर्मेंद्र से नहीं करना चाहती थीं शादी, जानें दिलचस्प किस्सा

हेमा मालिनी ने जब कहा था कि वे धर्मेंद्र से नहीं करना चाहती थीं शादी, जानें दिलचस्प किस्सा

हेमा मालिनी का परिवार धर्मेंद्र से उनकी शादी के खिलाफ था. (फोटो साभारः Instagram/dreamgirlhemamalini)

हेमा मालिनी का परिवार धर्मेंद्र से उनकी शादी के खिलाफ था. (फोटो साभारः Instagram/dreamgirlhemamalini)

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने कभी एक टॉक शो में कबूल किया था कि वे धर्मेंद्र (Dharmendra) से कभी शादी नहीं करना चाहती थी ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्लीः बॉलीवुड ने कई कंट्रोवर्शियल लिंक-अप और ब्रेक-अप देखे हैं. कई सेलेब्स की शादियों ने तो इंडस्ट्री में हलचल पैदा कर दी थी. ऐसी ही एक शादी थी- ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) और धर्मेंद्र (Dharmendra) की. रील से रियल तक का उनका सफर, किसी बॉलीवुड कहानी से कम नहीं है. वास्तव में, कई लोग यह भी नहीं जानते हैं कि हेमा मालिनी ने कभी कबूल किया था कि वे धर्मेंद्र से कभी शादी नहीं करना चाहती थीं, बल्कि वे उनके जैसे किसी शख्स से शादी करना चाहती थीं.

    साल 1999 में एक टेलीविजन टॉक शो में हेमा मालिनी ने कहा था कि धर्मेंद्र से शादी करने का उनका कभी इरादा नहीं था. तब वे सोचती थीं कि अगर कभी बात बनी तो वे धर्मेंद्र जैसे किसी आदमी से शादी कर लेंगी, लेकिन उनसे नहीं. हालांकि, वे यह भी महसूस करती थीं कि वे एक-साथ रहने के लिए बने थे.

    News18 Hindi

    (फोटो साभारः Instagram/dreamgirlhemamalini)

    ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा की कमाई से तुलना होने पर भड़के अर्जुन कपूर, बोले- ‘दुखद और शर्मनाक है…’

    बातचीत में हेमा मालिनी ने यह भी बताया कि कैसे उनका परिवार धर्मेंद्र से उनकी शादी के पक्ष में नहीं था. हालांकि, वे समझ सकती थीं कि कोई भी माता-पिता इस तरह की शादी के लिए राजी नहीं होंगे, लेकिन उनके लिए कोई दूसरा रास्ता चुनना कठिन था. फिर उन्होंने धर्मेंद्र को फोन किया. उनसे उसी वक्त शादी करने के लिए कहा. धर्मेंद ने उसी पल शादी के लिए हां कर दी. इस तरह हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने शादीशुदा कपल के तौर पर अपनी जिंदगी शुरू की.

    Tags: Dharmendra, Hema malini

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें