अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को लेकर हेमा मालिनी ने की बात, बोलीं- उन्होंने बहुत मुश्किलें देखी हैं

हेमा मालिनी अमिताभ बच्चन (Photo Credit- dreamgirlhemamalini /Instagram)

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने पर उनके जल्दी ठीक होने की दुआ की है.

  • Share this:
    मुंबई. हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के परिवार में 4 लोग कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. जहां एक तरफ अमिताभ और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं ऐश्वर्या राय अपनी बेटी के साथ घर में ही क्वारंटाइन हैं. इस बीच फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री से लगभग सभी सेलेब्रिटीज उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल और मथुरा लोकसभा क्षेत्र से सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने भी अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को दुआएं भेजी हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी सेहत को लेकर भी बात की है.

    बीते काफी दिनों से हेमा मालिनी की सेहत खराब होने की अफवाहें फैल रही थीं. वहीं उसके बाद खुद हेमा ने आगे आकर अपने शुभचिंतकों को आश्वस्त करते हुए कहा है कि वो पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं और उन्हें कुछ नहीं हुआ है. हेमा मालिनी ने अपने स्थानीय प्रतिनिधि के माध्यम से रविवार को तीन वीडियो क्लिप जारी कर न केवल सेहत खराब होने की फैल रही अफवाहों का खंडन किया, बल्कि अमिताभ बच्चन एवं उनके पुत्र के कोरोना संक्रमित होने तथा अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी मिलने पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए उनके जल्द ठीक होने की कामना की.

    पीटीआई के मुताबिक अपने वीडियो संदेश में उन्होंने कहा, 'मुझे मालूम हुआ है कि अमित जी और अभिषेक कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं लेकिन मुझे पूर्ण विश्वास है कि वे जल्द ही ठीक होकर वापस आएंगे'. उन्होंने कहा, 'मुझे ये जानकर दुख हुआ कि अमित जी और अभिषेक जी दोनों संक्रमित हो गए हैं. लेकिन मैं जानती हूं कि उन्होंने बहुत मुश्किलों का सामना किया है और वह कई बार अस्पताल में भर्ती हुए हैं, पर हर बार वो स्वस्थ्य होकर वापसी करते रहे हैं.' हेमा मालिनी ने कहा, 'हमारी कामना है कि पिता-पुत्र दोनों ही जल्द स्वस्थ्य होकर घर लौटें.'

    बता दें कि हाल ही में नानावती अस्पताल में अमिताभ और अभिषेक की देखरेख कर रहे डॉक्टर अंसारी ने उनकी जांच करने बाद अपना बयान जारी किया है. उन्होंने कहा है, 'सीनियर एक्टर की हालत अभी स्थिर है और क्लीनिकली ठीक हैं. इस वक्त उनके लक्षण काफी हल्के हैं. उनके सभी अंग और भूख ठीक है. वैसे ही अभिषेक भी ठीक हैं.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.