• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • हेमा मालिनी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें फैलीं, एक्ट्रेस ने वीडियो में दिया जवाब

हेमा मालिनी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें फैलीं, एक्ट्रेस ने वीडियो में दिया जवाब

हेमा मालिनी (Photo Credit- dreamgirlhemamalini/Instagram)

हेमा मालिनी (Photo Credit- dreamgirlhemamalini/Instagram)

एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने की अफवाहें फैल रही थीं.

  • Share this:
    मुंबई. इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस (Coronavirus) नाम की मुसीबत से जूझ रहा है. वहीं हाल ही में फिल्म इंड्स्ट्री से चौंकाने वाली खबरें आ रही हैं. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने के बाद अभिनेता अनुपम खेर के घर में भी 4 लोग कोविड-19 संक्रमित पाए गए हैं. वहीं सोशल मीडिया पर कई और सेलेब्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की झूठी खबरें फैल रही हैं. इस लिस्ट में एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) का नाम भी शामिल है. हाल ही में उन्होंने खुद ही इन खबरों पर वीडियो जारी कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

    दरअसल, एक्ट्रेस हेमा मालिनी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबरें फैल रही थीं, जिसके बाद उनकी बेटी ईशा देओल ने भी इन खबरों को गलत बताते हुए इस पर जवाब दिया था. वहीं अब इस मामले में खुद एक्ट्रेस हेमा मालिनी सामने आ गई हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर कहा है- 'राधे-राधे... कुछ लोग कुछ न्यूज सुनकर बहुत ही परेशान हैं. ऐसा कुछ नहीं है, मैं बिलकुल ठीक हूं'.




    बता दें कि इससे पहले उनकी बेटी ईशा देओल ने अपनी इंस्टाग्रान स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर बताया था कि 'मेरी मां हेमा मालिनी पूरी तरह ठीक हैं. उनकी बिगड़ी सेहत को लेकर उड़ रही खबरें पूरी तरह झूठी हैं. ऐसी खबरों पर भरोसा ना करें. प्यार और चिंता के लिए सभी का धन्यवाद'.



    ये भी पढ़ें- अनुपम खेर के घर में मां, भाई, भाभी समेत 4 लोग कोरोना पॉजिटिव, खुद दी ये जानकारी

    वहीं हाल ही में नीतू सिंह, रणबीर कपूर और करण जौहर को लेकर भी ऐसी ही खबरें फैली थीं. इस खबरों पर नीतू सिंह की बेटी रिद्धिमा कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ऐसी खबरों को झूठ बताया था. उन्होंने ऐसी खबरें फैलाने वालों पर गुस्सा जाहिर किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज