होम /न्यूज /मनोरंजन /धर्मेंद्र से रोमांटिक बातें करते-करते अचानक खर्राटे लेने लगीं हेमा मालिनी, खुद बताया मजेदार किस्‍सा

धर्मेंद्र से रोमांटिक बातें करते-करते अचानक खर्राटे लेने लगीं हेमा मालिनी, खुद बताया मजेदार किस्‍सा

हेमा माल‍िनी ओर धर्मेंद्र.

हेमा माल‍िनी ओर धर्मेंद्र.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में इस बार बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी (Hema Malini) अपनी बेटी इशा देओल (Esha D ...अधिक पढ़ें

    कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में आने वाले सितारे काफी मजेदार किस्‍से शेयर करते हैं और इस बार कपिल के शो में बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी (Hema Malini) नजर आने वाली हैं. कपिल के इस शो (THe Kapil Sharma Show) में धर्मेंद्र (Dharmandra) अपने बेटों के साथ कई बार नजर आ चुके हैं लेकिन इस बार हेमा मालिनी अपनी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) के साथ शो में नजर आएंगी. ऐसे में हेमा मालिनी कई मजेदार किस्‍से शेयर करती हुई नजर आने वाली हैं. धर्मेंद्र और हेमा मालिनी (Dharmendra Hema Malini) के बीच के प्‍यार के कई किस्‍से हमने सुने हैं लेकिन वो यहां एक मजेदार अनसुना किस्‍सा सुनाती नजर आने वाली हैं.

    शो में आई ऐशा देओल से कपिल पूछते हैं कि सुना है जब आप बिजी होती हैं तो आपकी एक फ्रेंड आपकी आवाज में भरत (इशा देओल के पति) को फोन कर देती हैं. इस पर इशा बताती हैं कि मेरी एक सहेली की आवाज बिलकुल मेरे जैसी है तो मैं कभी-कभी बोर हो जाती थी तो वो मेरी जगह बातें किया करती थी. ये सुनते ही सब हंसने लगते हैं.

    News18 Hindi

    इशा आगे कहती हैं, 'मैं 2 मिनट से ज्‍यादा बात नहीं कर सकती और मेरी ये आदत बिलकुल मम्‍मी जैसी है. जल्‍दी-जल्‍दी बात करके फोन रखो. यहां मुझे मम्‍मी का एक किस्‍सा भी याद आता है जहां पर मम्‍मी पापा से बात कर रही थीं फोन पर और बात करते-करते पापा को मम्‍मी के खर्राटों की आवाज आती है.' इस पर हेमा मालिनी आगे कहती हैं, 'देखिए क्‍या हुआ था कि मैं बहुत लंबे समय से लगातार काम कर रही थी. रात भर शूटिंग थी तो शायद उस दिन मैं बहुत थकी हुई थी. तो प्‍यार भरी बातें भी एक लिमिट तक अच्‍छी लगती हैं.' ये सुनते ही वहां बैठे सभी लोग हंसने लगते हैं.






    इस नए प्रोमो में कपिल, हेमा मालिनी से धर्मेंद्र के लिए पंजाबी खाना सीखने पर भी सवाल पूछते दिख रहे हैं. जिसपर वह जवाब देती हैं कि जब वो हमारे घर आते हैं तो वो इडली, सांभर बड़े प्‍यार से खाते हैं. इस पर कपिल कहते हैं, 'वो तो आपके प्‍यार में खा जाते हैं वरना पंजाबी आदमी को बहुत मुश्किल है..'.

    Tags: Dharmendra, Hema malini, Kapil sharma, The Kapil Sharma Show

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें