होम /न्यूज /मनोरंजन /लोकसभा चुनाव में सनी देओल ने मारी बाजी, FLOP हुए निरहुआ

लोकसभा चुनाव में सनी देओल ने मारी बाजी, FLOP हुए निरहुआ

लोकसभा चुनाव 2019 में कई सितारों ने किस्मत आजमाई कुछ के हिस्से जीत आई तो वहीं कुछ ने हार का सामना किया.

    2019 के लोकसभा चुनावों में कई सितारों ने अपनी किस्मत आजमाई और जीत हासिल की. इनमें कई बड़े नाम शामिल हैं. हेमा मालिनी ने बीजेपी की टिकट पर मथुरा सीट से 12.6 लाख वोट पाकर जीत हासिल की. उन्होंने अपने अपने करीबी कंटेस्टेंट को 62 हजार वोटों से हराया.

    बीजेपी नेता किरन खेर ने आठ हजार वोटों से जीत हासिल की. सनी देओल भी बीजेपी में शामिल होकर चुनावी मैदान में उतरे थे. वह पंजाब की गुरदास सीट से अपनी किस्मत आजमा रहे थे. उनका जादू ऐसा छाया कि उन्होंने 49 हजार वोटों से बढ़त हासिल की. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, गुरदासपुर के लोगों ने मेरे ढाई किलो के हाथ का वजन और बढ़ा दिया.

    News18 Hindi

    आसनसोल में बाबुल सुप्रियो(BJP) और मुनमुन सेन(BJP) के बीच कड़ी टक्कर थी. लेकिन बाबुल सुप्रियो बाजी मार गए. उन्होंने 58 हजार वोटों से बढ़त हासिल की. नॉर्थ दिल्ली सीट से मनोज तिवारी(BJP) का झंडा बुलंद रहा. उन्होंने शीला दीक्षित(Congress) को एक लाख वोटों से हराया. नॉर्थ वेस्ट सीट से मशहूर पंजाबी सिंगर हंस राज हंस(BJP) ने उदित राज(Congress) को 1.43 लाख वोटों से हराया.

    News18 Hindi

    सुपरस्टार रविकिशन बीजेपी की टिकट पर गोरखपुर सीट से चुनावी मैदान में थे. दो लाख वोटों से आगे चल रहे थे. आखिर में उन्होंने जीत हासिल की. टीएमसी की टिकट पर नुसरत जहां ने बशीरहाट लोकसभा सीट पर जीत हासिल की. मिमि चक्रवर्ती टीएमसी की टिकट पर जादवपुर से चुनावी मैदान में थीं. उन्होंने करीब 70 हजार वोटों से बढ़त बनाई और जीत हासिल की.

    News18 Hindi

    अब अगर आप ये सोच रहे हैं कि चुनावी मैदान में उतरे सभी सितारे जीत गए तो बता दें कि कांग्रेस पार्टी की उर्मिला मातोंडर मुंबई नॉर्थ से मैदान में थीं. लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा. आसनसोल से मुनमुन सेन(TMC) भी जीतने में नाकाम रहीं. पटनासाहिब से कांग्रेस की टिकट पर चुनावी मैदान में आए शत्रुघ्न सिन्हा भी हार गए. राज बब्बर(Congress) फतेहपुर सीकरी सीट से हार गए. मशूहर विलेन प्रकाश राज बेंगलुरु सेंट्रल से निर्दलीय उतरे थे. लेकिन वह भी जीत हासिल करने में कामयाब नहीं हो पाए. निरहुआ बीजेपी की टिकट पर आजमगढ़ से चुनावी मैदान में थे. लेकिन सपा के अखिलेश यादव के सामने वह वोटर्स को लुभाने में कामयाब नहीं हुए.

    यह भी पढ़ें:

    एंकर ने सनी देओल की जगह लिया सनी लियोनी का नाम, एक्ट्रेस ने पूछा ये सवाल

     

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Entertainment, Hema malini, Manoj tiwari, Pm narendra modi, Ravi Kishan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें