सनी देओल-बॉबी देओल के साथ कैसा है हेमा मालिनी रिश्ता? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

फोटो साभार: Youtube

फोटो साभार: Youtube

शादी के कई साल बाद जब हेमा ने अपनी बायोग्राफी लॉन्च की तो उनसे एक सवाल पूछा गया कि क्या इस किताब में सौतेले बेटों सनी और बॉबी देओल के साथ उनके रिश्तों के बारे में कोई जानकारी है? जिसका जवाब हेमा ने बड़ी खूबसूरती के साथ दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 11:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की प्रेम कहानी की बारे में सभी जानते हैं. दोनों के प्यार और शादी के किस्से फेमस हैं. वह दोनों अक्सर इस बारे में बातें भी करते रहे हैं. 4 बच्चों और अपनी पहली पत्नी को छोड़कर धमेंद्र ने हेमा के साथ शादी करने का फैसला किया था. शादी के कई साल बाद जब हेमा ने अपनी बायोग्राफी लॉन्च की तो उनसे एक सवाल पूछा गया कि क्या इस किताब में सौतेले बेटों सनी और बॉबी देओल के साथ उनके रिश्तों के बारे में कोई जानकारी है?

हेमा ने इसका जवाब देते हुए कहा, सब यही सोचते हैं कि हमारा रिश्ता कैसा है तो मैं आपको बता दूँ कि ये बहुत ही प्यारा और सौहार्दपूर्ण है. जब भी जरूरत पड़ती है, सनी हमेशा धरमजी के साथ मेरे पास मौजूद होते हैं, खासकर जब मेरा एक्सीडेंट हुआ था तो वो पहले इंसान थे जो मुझे घर देखने के लिए आए थे. उन्हें इस बात की बहुत चिंता थी कि डॉक्टर सही तरीके से मेरा इलाज कर रहे हैं या नहीं और मेरे चेहरे पर जो टांके लगे हैं उन्हें ध्यान पूर्वक हटाया गया है या नहीं. मुझे ये सब देखकर दिल से बहुत अच्छा लगा था तो इससे साफ होता है कि हम किस तरह का रिलेशन शेयर करते हैं.

Youtube Video


बता दें कि साल 1970 के दौरान आई फिल्म 'तुम हसीन मैं जवान' के दौरान धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) के मुलाकात हुई. इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया. दोस्ती हुई और फिर वो दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते थे और शादी करना चाहते थे. लेकिन धर्मेंद्र ना केवल पहले से शादीशुदा थे बल्कि उनके चार बच्चे भी थे. लेकिन हेमा के प्यार में वह पागल हो चुके थे और फिर उन्होंने साल 1980 में शादी कर ली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज