होम /न्यूज /मनोरंजन /धर्मेंद्र की पहली पत्नी पर बोलीं हेमा मालिनी, कहा- 'मैंने कभी नहीं किया ऐसा काम'

धर्मेंद्र की पहली पत्नी पर बोलीं हेमा मालिनी, कहा- 'मैंने कभी नहीं किया ऐसा काम'

हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र की पहली पत्नी को लेकर की बात

हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र की पहली पत्नी को लेकर की बात

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने धर्मेंद्र (Dharmendra) से शादी और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर (Prakash Kaur) को लेकर खुलकर ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. बॉलीवुड में बनते-बिगड़ते रिश्तों की कहानी तो बहुत सुनने को मिल जाती हैं. वहीं कई रिश्ते ऐसे भी होते हैं जिनके बारे में जितनी भी खबरें चलती रहें लेकिन इनके पीछे की सच्चाई कम ही लोग जानते हैं. ऐसा ही एक रिश्ता है हेमा मालिनी (Hema Malini) और धर्मेंद्र (Dharmendra) की पहली पत्नी प्रकाश कौर (Prakash Kaur) के बीच. हाल ही में हेमा ने धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी के बारे में खुलकर बातें की हैं. उन्होंने प्रकाश कौर से अपने रिश्तों और धर्मेंद्र से शादी के दौर को लेकर भी कई खुलासे किए हैं.

    हेमा मालिनी ने हाल ही में डेक्कन क्रॉनिकल से बातचीत की. इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने राजनीतिक करियर से लेकर पर्सनल लाइफ तक, हर एक पहलू पर बात की. उन्होंने कहा कि 'मैं और धर्मेंद्र इस उम्र में भी एक दूसरे का ख्याल रखते हैं. मैंने जब धरम जी को पहली बार देखा था, मुझे पता चल गया था कि वो मेरे लिए ही बने हैं. मैंने तभी तय कर लिया था कि इसी इंसान के साथ मैं अपनी जिंदगी गुजारना चाहती हूं'.

    News18 Hindi
    जब धरम जी से हुई शादी


    वहीं धर्मेंद्र की पहली पत्नी की जिक्र करते हुए हेमा ने कहा, 'मैंने धरम जी से शादी जरूर की थी लेकिन मैं नहीं चाहती थी कि इस शादी से किसी को भी दुख पहुंचे. उनकी पहली पत्नी और बच्चों ने कभी अपनी जिंदगी में मेरा दखल महसूस नहीं किया. मैंने धर्मेंद्र को शादी के बाद भी कभी अपने पहले परिवार से अलग नहीं किया'. हेमा ने इस तरह धर्मेंद्र से अपनी शादी और प्रकाश कौर के साथ रिश्तों के बारे में कम शब्दों में ही सारी बात कह डाली.

    News18 Hindi
    मैंने कभी नहीं दिया दखल


    बता दें कि धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी जरूर की है लेकिन अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर को छोड़ा नहीं है. प्रकाश, धर्मेंद्र को तलाक नहीं देना चाहती थीं इसलिए धर्मेंद्र ने इस्लाम धर्म कबूल किया और हेमा मालिनी से शादी की. वो अपने दोनों परिवार के साथ अकसर समय बिताते नजर आ जाते हैं. बीते दिनों धर्मेंद्र अपने पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल की पहली फिल्म के प्रमोशनल ईवेंट्स पर नजर आए थे.

    ये भी पढ़ें- KBC 11: लाखों कमाकर भी कर दी एक गलती, सुमित तड़ियाल ने कर डाला बड़ा नुकसान

    Tags: Bollywood, Dharmendra, Entertainment, Hema malini

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें