होम /न्यूज /मनोरंजन /नवरात्रि और कोरोना वायरस को लेकर हेमा मालिनी मालिनी जारी किया Video, हुआ वायरल

नवरात्रि और कोरोना वायरस को लेकर हेमा मालिनी मालिनी जारी किया Video, हुआ वायरल

धर्मेंद्र और हेमा माल‍िनी.

धर्मेंद्र और हेमा माल‍िनी.

हेमा मालिनी (Hema Malini) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने नवरात्रि पूजा और कोरोना वायरस को लेकर कु ...अधिक पढ़ें

    मथुरा. फिल्म अभिनेत्री और मथुरा की सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने नवरात्र पर लोगों को ‘‘सोशल डिस्टेंसिंग’’ का पालन करने और घर में रह कर ही पूजा-पाठ करने की सलाह दी है. उन्होंने शुक्रवार को जारी किए एक वीडियो में दुनिया भर में तेजी से फैल रही कोरोना वायरस महामारी की भयावहता का जिक्र करते हुए सभी धर्मों के लोगों से घरों में रह कर ही खुद की और अपनों की जान बचाने की सलाह दी है.

    इन दिनों फैल रहे कोरोना वायरस के दुष्प्रभाव को लेकर चिंतित हेमामालिनी ऑडियो-वीडियो एवं सोशल मीडिया संदेशों के माध्यम से अपने निर्वाचन क्षेत्र के नागरिकों से जुड़ी हैं और लगभग हर दिन एक संदेश भेज रही हैं.




    उन्होंने शुक्रवार को जारी किए गए वीडियो में मथुरा शहर के होलीगेट पर लॉकडाउन के बीच रोजमर्रा की चीजों की खरीदारी की छूट के समय में लोगों की अनावश्यक भीड़ और मोटरसाइकिल पर परिवार सहित घूमते लोगों की मीडिया में प्रसारित और प्रकाशित तस्वीरों का जिक्र करते हुए इसे बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया है.

    यह भी पढ़ेंः लॉकडाउन: शहर के सन्नाटे पर शिल्पा शेट्टी ने जताई खुशी, बोलीं- यह अलग दुनिया है

    Tags: Corona Virus, Hema malini

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें