लाइव टीवी

नवरात्रि और कोरोना वायरस को लेकर हेमा मालिनी मालिनी जारी किया Video, हुआ वायरल

भाषा
Updated: March 29, 2020, 4:18 AM IST
नवरात्रि और कोरोना वायरस को लेकर हेमा मालिनी मालिनी जारी किया Video, हुआ वायरल
धर्मेंद्र और हेमा माल‍िनी.

हेमा मालिनी (Hema Malini) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने नवरात्रि पूजा और कोरोना वायरस को लेकर कुछ महत्वपूर्ण बातें बताईं.

  • Share this:
मथुरा. फिल्म अभिनेत्री और मथुरा की सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने नवरात्र पर लोगों को ‘‘सोशल डिस्टेंसिंग’’ का पालन करने और घर में रह कर ही पूजा-पाठ करने की सलाह दी है. उन्होंने शुक्रवार को जारी किए एक वीडियो में दुनिया भर में तेजी से फैल रही कोरोना वायरस महामारी की भयावहता का जिक्र करते हुए सभी धर्मों के लोगों से घरों में रह कर ही खुद की और अपनों की जान बचाने की सलाह दी है.

इन दिनों फैल रहे कोरोना वायरस के दुष्प्रभाव को लेकर चिंतित हेमामालिनी ऑडियो-वीडियो एवं सोशल मीडिया संदेशों के माध्यम से अपने निर्वाचन क्षेत्र के नागरिकों से जुड़ी हैं और लगभग हर दिन एक संदेश भेज रही हैं.





उन्होंने शुक्रवार को जारी किए गए वीडियो में मथुरा शहर के होलीगेट पर लॉकडाउन के बीच रोजमर्रा की चीजों की खरीदारी की छूट के समय में लोगों की अनावश्यक भीड़ और मोटरसाइकिल पर परिवार सहित घूमते लोगों की मीडिया में प्रसारित और प्रकाशित तस्वीरों का जिक्र करते हुए इसे बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया है.

यह भी पढ़ेंः लॉकडाउन: शहर के सन्नाटे पर शिल्पा शेट्टी ने जताई खुशी, बोलीं- यह अलग दुनिया है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 4:18 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading