कहीं बाहुबली की नकल तो नहीं है Lion King!

कहीं बाहुबली की नकल तो नहीं है Lion King!
बाहुबली से हो रही शेर के बच्चे की तुलना.

इस टीजर के दो सीन काफी प्यारे हैं. इनमें से एक है जब छोटा शेर अपने पिता के पांव के निशान पर पैर रखता है. उसे जिस सोच और समझ के साथ दिखाया गया है वह दिल छूता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2018, 10:44 AM IST
  • Share this:
90 के दशक में बड़े हुए बच्चों के लिए 'लॉयन किंग' उनकी यादों का अहम हिस्सा है. अब जल्द उन्हें दोबारा अपने बचपन की यादें ताजा करने का मौका मिलने वाला है. दरअसल डिज्नी ने लॉयन किंग फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है. अंग्रेजी ऑडियंस वो देखे, लेकिन जो मजा हिंदी वाले ट्रेलर में कबीर बेदी की आवाज सुनकर आता है उसका कोई तोड़ नहीं. कबीर बेदी ने फिल्म में मुस्तफा की आवाज दी है. अपनी दमदार आवाज के साथ रिलीज हुए हिंदी ट्रेलर को कबीर ने ट्विटर अकाउंट के जरिए शेयर किया.

इस टीजर के दो सीन काफी प्यारे हैं. इनमें से एक है जब छोटा शेर अपने पिता के पांव के निशान पर पैर रखता है. उसे जिस सोच और समझ के साथ दिखाया गया है वह दिल छूता है. वहीं दूसरा सीन जो लोगों को अच्छा लग रहा है उसकी तुलना बाहुबली से हो रही है.

दरअसल बाहुबली में जिस तरह शिवदामी देवी देवसेना के बेटे को अपने हाथ में उठाकर जनता को दिखाती है 'आपका अगला राजा होगा महेंद्र बाहुबली'. कुछ इसी तरह इस टीजर में शेर के बच्चे के माथे पर तिलक कर जनता को उसके दर्शन करवाए जाते हैं. बस इसी सीन की वजह से इस टीजर की तुलना बाहुबली से हो रही है.



अगर आपने अभी तक इस मजेदार फिल्म का हिंदी टीजर नहीं देखा है तो यहां देखिए. बता दें कि ये फिल्म साल 2019 में 19 जुलाई को रिलीज होने वाली है.





यह भी पढ़ें:

2.0 पर रिलीज से पहले ही हुई पैसों की बारिश, अब तक 370 करोड़ रुपये कमाए
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading