होम /न्यूज /मनोरंजन /इरफान खान की सेहत के बारे में दोस्त ने किया ये खुलासा

इरफान खान की सेहत के बारे में दोस्त ने किया ये खुलासा

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान.

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान.

आखिरी बार 'ब्लैकमेल' में नजर आए इरफान खान इन दिनों लंदन में हैं और न्यरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे हैं. इस बीमारी मे ...अधिक पढ़ें

    बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की सेहत को लेकर परेशान फैन्स के लिए एक अच्छी खबर आई है. गुड न्यूज ये है कि उनकी सेहत में सुधार देखने को मिल रहा है.

    हिंदुस्तान में छपी रिपोर्ट की मानें तो लंदन में इरफान से मिल कर लौटे उनके एक करीबी दोस्त ने जानकारी दी है कि इरफान की सेहत में सुधार आ रहा है. भले ही इरफान धीमी गति से रिकवर कर रहे हैं लेकिन इस साल के अंत तक वो भारत वापसी कर सकते हैं.

    क्या है बीमारी ?

    इरफान हाल ही में इस बात को दुनिया को बता चुके हैं कि वो न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे हैं. यह एक तरह का ट्यूमर है जो शुरुआत में किसी तरह का लक्षण नहीं दिखाता लेकिन धीरे धीरे ट्यूमर ग्रंथिया बढ़ने लगती हैं. इसके साथ इस बीमारी में शरीर में शुगर की मात्रा भी बढ़ने लगती है. इरफान इस समय इसी बीमारी से जूझ रहे हैं हालांकि इस बीमारी को दवाओं की सहायता से ठीक किया जा सकता है और इरफान के इस साल के अंत तक भारत लौट आने के चांसेस हैं.

    आखिरी बार फिल्म 'ब्लैकमेल' में नजर आए इरफान खान की बीमारी की खबर ने अचानक सभी को चौंका दिया था. वह खुद भी अपनी इस बीमारी से हैरान थे.

    हाल ही में अपनी मनःस्थिति को उन्होंने अपनी एक चिट्ठी में सबके सामने बयां किया था. इस चिट्ठी के अनुसार, इरफान कहते हैं.

    मैं एक तेज रफ्तार ट्रेन में सफर कर रहा था. जहां मेरे सपने थे, प्लान थे, महत्वकांक्षाएं थीं, उद्देश्य था और इन सबमें मैं पूरी तरह से बिजी था... अचानक किसी ने मेरा कंधा थपथपाया, मैंने मुड़कर देखा.

    यह टीसी था,'आपकी मंजिल आने ही वाली है, कृपया उतर जाइए.'

    मैं हैरान रह गया और सोच रहा था, 'नहीं नहीं, मेरी मंजिल अभी नहीं आई है.'

    उसने कहा, नहीं, यही है. जिंदगी कभी-कभी ऐसी ही होती है...

    यह भी पढ़ें:

    शाहरुख के साथ रोमांस कर चुकी इस हीरोइन को पहचाना आपने?

    Tags: Bollywood, Irrfan Khan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें