होम /न्यूज /मनोरंजन /आमिर खान की वजह से हिट हुई आयुष्मान की 'बधाई हो'?

आमिर खान की वजह से हिट हुई आयुष्मान की 'बधाई हो'?

'बधाई हो' 19 अक्टूबर को रिलीज हुई थी.

'बधाई हो' 19 अक्टूबर को रिलीज हुई थी.

पिछले 6 हफ्तो से बॉक्स ऑफिस पर टिकी इस 'बधाई हो' ने सबके छक्के छुड़ा दिए हैं. 'बधाई हो' पहली ऐसी फिल्म बन गई है जिसने र ...अधिक पढ़ें

    आयुष्मान खुराना की 'बधाई हो' अपने नाम पर खरी उतर रही है. फिल्म रिलीज होने के बाद से लगातार सुर्खियों में है. पहले फिल्म का सब्जेक्ट चर्चा का विषय बना. अब फिल्म की कमाई खबरों में छाई हुई है. पिछले 6 हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर टिकी इस फिल्म ने सबके छक्के छुड़ा दिए हैं. 'बधाई हो' पहली ऐसी फिल्म बन गई है जिसने रिलीज के छठे हफ्ते भी 3.95 करोड़ रुपए की कमाई की है. बधाई हो ने अबतक कुल 132.35 करोड़ की कलेक्शन कर ली है. सभी लोग फिल्म की कहानी, कलाकार, परफॉर्मेंस, डायरेक्टर की तारीफ कर रहे हैं. लेकिन कोई इस फिल्म की सफलता की जड़ पर ध्यान नहीं दे रहा.

    इस फिल्म की सक्सेस की सबसे बड़ी वजह बनी है आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'. दर्शकों को इस फिल्म का लंबे अर्से से इंतजार था. आमिर, अमिताभ जैसे बड़े सितारे फिल्म की स्टार कास्ट में शामिल थे. लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो सारा उबाल ठंडा हो गया. उम्मीदों के मुताबिक दर्शकों को फिल्म पसंद नहीं आई. बुरे रिव्यू मिले हालांकि कमाई ठीक हो गई. लेकिन आमिर खान ने भी माना की इस फिल्म में कुछ कमी रह गई.

    'बधाई हो' की सक्सेस का दूसरी बड़ी वजह रही बॉक्स ऑफिस का सूनापन. ठग्स की रिलीज के बाद से कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई. पीहू, भैयाजी सुपरहिट जैसी कुछ फिल्में आईं. लेकिन इनके सामने दर्शकों ने 'बधाई हो' को तरजीह दी. जिसका नतीजा आपके सामने है. ये फिल्म सुपरहिट है. साथ ही इस तरह के सब्जेक्ट्स को लेकर एक्सपेरिमेंट करने वाले फिल्ममेकर्स का हौसला भी बढ़ा है.

    यह भी पढ़ें:

    ये फिल्म देखने के बाद मोबाइल इस्तेमाल करना छोड़ देंगे लोग!

    Tags: Aamir khan, Amitabh bachchan, Ayushmann khurana, Neena Gupta

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें