• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • आयुष्मान खुराना अपनी इस खूबी की वजह से बने 'ड्रीम गर्ल'

आयुष्मान खुराना अपनी इस खूबी की वजह से बने 'ड्रीम गर्ल'

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना.

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना.

Dream Girl का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है. वहीं एकता कपूर, शोभा कपूर और आशीष सिंह फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

  • Share this:
    आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. आयुष्मान की शानदार परफॉर्मेंस और अनोखी कहानी के लिए 'ड्रीम गर्ल' को देशभर के फैन्स का बेहद प्यार मिल रहा है. फ़िल्म को प्रोड्यूस टीवी की कंटेंट क्वीन एकता कपूर ने किया है. यह पूछे जाने पर कि उन्होंने फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना को क्यों चुना एकता ने 'अंधाधुन' स्टार की काफी तारीफ की.

    एकता कपूर ने कहा, "जब राज ने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई, तो मैं इस कहानी और इसके प्लॉट से काफी इंप्रेस हुई थी. मैं केवल एक ऐसे एक्टर को जानती थी जो आवाज मॉड्यूलेशन कर सकता था. जो इस मुश्किल काम को अंजाम दे सकता था और वो आयुष्मान थे. मुझे यकीन था कि यह आदमी स्क्रिप्ट पर दांव लगाएगा. वह यह नहीं देखेगा कि फिल्म कितनी बड़ी है और ना ही निर्देशक के पिछले काम को देखेगा. वह स्क्रिप्ट पढ़ेंगे और वह खुद इस भूमिका को निभाने की क्षमता में परफॉर्मेंस करेंगे.”

    'आयुष्मान खुराना' को' ड्रीम गर्ल’ में लीड एक्टर के तौर पर चुनना का फैसला सही साबित हो रहा है. क्योंकि हम देख सकते हैं कि ट्रेलर को कितना प्यार मिल रहा है. आयुष्मान खुराना टैलेंट और स्किल का एक पावरहाउस हैं और यह उनकी बैक-टू-बैक छह हिट के साथ पिछले ट्रैक रिकॉर्ड में साफ तौर से देखा जा सकता है, जिसमें हालिया रिलीज 'आर्टिकल 15' भी शामिल है.

    फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है. वहीं एकता कपूर, शोभा कपूर और आशीष सिंह फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. "ड्रीमगर्ल" 13 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

    यह भी पढ़ें:

    दूसरी बार मां बनने वाली है ये एक्ट्रेस, तस्वीर शेयर कर दी खबर

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज