Home /News /entertainment /

हमेशा सूट-सलवार पहनकर ही क्यों डांस करती हैं सपना चौधरी?

हमेशा सूट-सलवार पहनकर ही क्यों डांस करती हैं सपना चौधरी?

हरियाणा की डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी.

हरियाणा की डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी.

चलिए शुरुआत तो में किसी के पास महंगे-महंगे कॉस्ट्यूम के लिए पैसे नहीं होते. लेकिन अब जबकि वह अफॉर्ड कर सकती हैं. अब भी वह अपने सादे अंदाज में ही नजर आती हैं.

    सपना चौधरी ग्लैमर इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन चुकी हैं. हरियाणा के छोटे शहरों में स्टेज परफॉर्मेंस से आगे बढ़कर बिग बॉस और अब फिल्मों तक पहुंच चुकीं सपना अपने स्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में रहीं. उन्होंने अलग-अलग प्लैटफॉर्म पर परफॉर्मेंस देकर देशभर में फैनफॉलोइंग कमाई. लेकिन कभी अपना स्टाइल नहीं बदला. आप उनकी वीडियो देखेंगे तो पाएंगे कि वह हमेशा से सूट सलवार में ही नजर आई हैं. चलिए शुरुआत तो में किसी के पास महंगे-महंगे कॉस्ट्यूम के लिए पैसे नहीं होते. लेकिन अब जबकि वह अफॉर्ड कर सकती हैं. अब भी वह अपने सादे अंदाज में ही नजर आती हैं.

    गंगा मैया में डुबकी लगाने पहुंचे हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ, जानिए क्या थी वजह?

    एक बार एक इंटरव्यू में सपना से उनके इस सादे अंदाज और सूट-सलवार वाले लुक के बारे में पूछा गया था. इस सवाल पर सपना ने बहुत ही अच्छा जवाब दिया था. सपना का कहना था कि सूट-सलवार में डांस परफॉर्मेंस के दौरान वह कंफर्टेबल रहती हैं. साथ ही बैकलेस पहनकर परफॉर्म करना उन्हें ठीक नहीं लगता क्योंकि उनके शो में परिवार भी शामिल होते हैं. इसलिए वह कंफर्टेबल कपड़े पहनना ही पसंद करती हैं.

    फिल्मों में एक्सपेरिमेंट कर रही हैं सपना

    अब ये तो पूर तरह आपकी पसंद और कंफर्ट पर निर्भर करता है कि आप क्या पहनना पसंद करते हैं. वैसे फिल्मों में वह एक्सपेरिमेंट करती आई हैं. 'नानू की जानू' वाले गाने में वह सूट-सलवार में नजर आई थीं. वहीं 'वीरे दि वेडिंग' गाने में उन्होंने क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहनी थी. स्क्रीन पर धीरे-धीरे वह अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही हैं.

    यह भी पढ़ें:

    सीढ़ियों पर फिसलीं प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास ने ऐसे संभाला

     

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bollywood, Entertainment, Sapna choudhary

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर