क्यों अपने मम्मी-पापा की फोटो नहीं देखतीं सनी लियोनी?

News18Hindi
Updated: August 19, 2019, 5:54 AM IST
क्यों अपने मम्मी-पापा की फोटो नहीं देखतीं सनी लियोनी?
बॉलीवुड एक्टर सनी लियोनी.

अपने मम्मी पापा की फोटो ना देखने का राज़ सनी लियोनी (Sunny Leone) ने एक इंटरव्यू के दौरान सबके सामने रखा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2019, 5:54 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने करियर में कई उतार चढ़ाव देखे हैं. एक समय था जब वह टॉप की पॉर्न स्टार थीं. लेकिन जब उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा तो  उन्हें कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. इसके बावजूद भी सनी की मेहनत जारी रही और आखिर में उन्होंने दर्शकों के दिल में जगह बना ही ली.

सनी लियोनी की पूरी कहानी एक वेब सीरीज 'करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी' के जरिए सबके सामने आई. ये वेब सीरीज करना भी सनी के लिए आसान नहीं था. लेकिन सनी ने ये कड़ा फैसला लिया क्योंकि बायोपिक की स्क्रिप्ट में केवल सनी के अडल्ट करियर का जिक्र नहीं था.

सनी कहती हैं, आमतौर पर आप किसी की धारणा नहीं बदल सकते. इस वेब सीरीज को लेकर मैं नहीं सोचती थी कि इसके बाद मेरे प्रति लोगों का नजरिया बदल जाएगा. यह आइडिया मुझे इसलिए पसंद आया क्योंकि इसकी स्क्रिप्ट में गहराई थी. इसमें केवल मेरे अडल्ट करियर का जिक्र नहीं था.

सनी ने बताया कि वेब सीरीज की शूटिंग में इमोशनल लेवल पर काफी मुश्किलें हुईं. ऐसा इसलिए क्योंकि वह अपनी जिंदगी की कुछ कड़वी यादें दोबारा जी रही थीं. सनी ने कहा, वह दिल तोड़ने वाला पल था जब मैं अपनी जिंदगी के वो पल अलग-अलग किरदारों के साथ निभा रही थी. वैसे में अपने मम्मी-पापा की तस्वीरें नहीं देखती. क्योंकि तस्वीरें देखकर मैं उन्हें मिस करने लगती हूं. लेकिन सेट पर सभी असल तस्वीरें थीं. बेहद मुश्किल होता है जब आप वो बातें दोबारा सुनते हैं जो कभी आपके पैरेंट्स ने आपसे कही थीं. लेकिन मैं चाहती थी कि वेब सीरीज में सच दिखाया जाए.

यह भी पढ़ें:

प्रेग्नेंसी की खबरों पर एक्ट्रेस विद्या बालन ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 5:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...