अपना शहर चुनें

States

कहां से चुराया है सनी लियोनी ने अपना नाम, आपने नहीं सुनी होगी ये कहानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी.
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी.

सनी अपना नाम और मौजूदगी हर जगह दर्ज करा चुकी हैं. वो कहीं निकलती हैं तो सड़कें जाम हो जाती हैं. फैन्स सनी-सनी चिल्लाकर अपने प्यार का इजहार करते हैं. लेकिन क्या आप उनके नाम 'सनी' की कहानी जानते हैं?

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2018, 9:44 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी आज इंडस्ट्री में एक मुकाम पर हैं. हर फिल्म मेकर उनके साथ काम करना चाहता है और फैन्स उनकी एक झलक को बेताब हैं. सनी अपना नाम और मौजूदगी हर जगह दर्ज करा चुकी हैं. वो कहीं निकलती हैं तो सड़कें जाम हो जाती हैं. फैन्स सनी-सनी चिल्लाकर अपने प्यार का इजहार करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि जो 'नाम' सनी को आज इतनी शोहरत दिला रहा है दरअसल वह चोरी का है.

जी हां सनी का नाम सनी नहीं है. सनी का असली नाम करनजीत वोहरा है. इस बात का जिक्र सनी ने फिल्म 'मोस्टली सनी' में किया है. सनी ने बताया कि अडल्ट इंडस्ट्री में जाने के लिए उन्हें एक नई पहचान और नाम की जरूरत थी. जैसे ही ये खयाल दिमाग में आया तो उन्होंने नए नाम के तौर पर अपनी पहली पसंद 'सनी' नाम को बताया. इस तरह करनजीत अडल्ट स्टार सनी बन गईं.

सनी से जुड़ी मजेदार कहानियां पढ़ने के लिए फॉलों करें हमारी सीरीज



सनी ने 'सनी' नाम क्यों चुना ये सोच कर हैरान हैं तो बता दें कि ये उनके भाई का नाम है. सनी के भाई का नाम संदीप है. उन्हें घर पर सनी बुलाया जाता है. इस वजह से जब करनजीत के सामने नया नाम रखने की सिचुएशन आई तो उन्होंने बिना सोचे अपने भाई का नाम चुरा लिया. अब सनी बाहर चाहे अपने इसी नाम से मशहूर हों लेकिन उन्हें घर पर करनजीत कहकर ही पुकारा जाता है. खासतौर पर पति डैनियल उन्हें करन कहकर पुकारते हैं. उनका कहना है कि सनी केवल एक ब्रांड हैं. उनकी पत्नी तो करनजीत वोहरा ही है.
यह भी पढ़ें:

सनी लियोनी के ऑटोग्राफ से पैसे कमाते थे उनके भाई!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज