होम /न्यूज /मनोरंजन /इस खास शख्स के साथ बर्थडे मनाएंगी कटरीना, ये है स्पेशल प्लानिंग

इस खास शख्स के साथ बर्थडे मनाएंगी कटरीना, ये है स्पेशल प्लानिंग

कटरीना पहुंची थीं नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' पर. इस शो में हमेशा की तरह नेहा ने पूछे कुछ निजी और बेहद मजेदार सवाल. ऐसे में 

कटरीना ने भी अपने रिलेशनशिप्स और निजी जिंदगी से जुड़े कई राज शेयर किए.

कटरीना पहुंची थीं नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' पर. इस शो में हमेशा की तरह नेहा ने पूछे कुछ निजी और बेहद मजेदार सवाल. ऐसे में कटरीना ने भी अपने रिलेशनशिप्स और निजी जिंदगी से जुड़े कई राज शेयर किए.

बता दें कि कटरीना ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत भी बिग बी के साथ की थी. वह अमिताभ के साथ फिल्म 'बूम' में नजर आई थीं.

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ आज (16 जुलाई) अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. लेकिन इस मौके पर वह कोई खास पार्टी नहीं कर रहीं. भीड़भाड़ और चमाचम पार्टी की जगह कटरीना ने अपने करीबियों के साथ वक्त बिताने की सोची है. यह गेट-टुगेदर इंग्लैंड में होने वाला है. वैसे कटरीना अपना बर्थडे काफी साधारण तरीके से मनाने में विश्वास रखती हैं.

    बर्थडे की प्लानिंग के बारे में जब पीटीआई ने कटरीना से बात की तो उन्होंने कहा, 'मेरे लिए बर्थडे का मतलब अपने करीबियों के साथ क्वालिटी टाइम बिताना है. मैं इंग्लैंड के किसी सुदूर इलाके में अपनी बहन के साथ हूं. मैं इस दिन को लेकर बहुत खुश हूं. इसका मतलब मेरे लिए खूब मस्ती करना, चिल करना और रिलेक्स करना है.'

    वैसे कटरीना के लिए इस वक्त आराम करना जरूरी है. क्योंकि हाल ही में वह सलमान खान के साथ 'द बैंग टूर' के चलते बिजी थीं. इसके अलावा उनकी फिल्मों की बात करें तो वह शाहरुख खान के साथ 'जीरो' और आमिर खान के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में नजर आने वाली हैं. बता दें कि कटरीना ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत भी बिग बी के साथ की थी. वह अमिताभ के साथ फिल्म 'बूम' में नजर आई थीं.

    यह भी पढ़ें:

    मोहम्मद कैफ की बेटी हैं कटरीना, यकीन नहीं होता? पढ़ें क्या है सच

    Tags: Katrina kaif, Salman khan, Shahrukh khan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें