B'day Spl: 'बाबा निराला' बनकर कंट्रोवर्सी में आए बॉबी देओल, लग चुका था फ्लॉप हीरो का ठप्पा

बॉबी देओल  (फाइल फोटो)

बॉबी देओल (फाइल फोटो)

90 के दशक के फेमस एक्टर्स में से बॉबी देओल आज अपना 52वां (Happy Birthday Bobby Deol) बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले ही बॉबी ने अपनी पत्नी तान्या का जन्मदिन काफी रोमांटिक तरीके से मनाया था, जिसकी फोटोज ख़बरों में छाई रहीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2021, 7:28 AM IST
  • Share this:

मुंबई: 'चुरा लो न दिल मेरा सनम' सॉन्ग गाते हुए जब बॉबी देओल (Bobby Deol) टीवी स्क्रीन पर आते थे तो उनकी मुस्कान देखकर न जाने कितनी लड़कियों के दिल धड़क जाते थे. वही बॉबी जब 'बाबा निराला' बनकर नजर आये तो कंट्रोवर्सी हो गयी. 90 के दशक के फेमस एक्टर्स में से बॉबी देओल आज अपना 52वां (Happy Birthday Bobby Deol) बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले ही बॉबी ने अपनी पत्नी तान्या का जन्मदिन काफी रोमांटिक तरीके से मनाया था, जिसकी फोटोज ख़बरों में छाई रहीं.

27 जनवरी 1969 को देओल फैमिली में बॉबी का जन्म हुआ था. एक्टर धर्मेंद्र के लाडले बेटे बॉबी ने 1995 में फिल्म 'बरसात' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. पहली ही फिल्म के लिए बॉबी को फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवॉर्ड मिला था. इसके बाद बॉबी ने लगातार कई फिल्में कीं, जिनमें 'गुप्त', 'सोल्जर', 'अजनबी', 'बादल', 'बिच्छू', और 'हमराज' जैसी फिल्में शामिल हैं. बॉबी देओल का करियर जितनी तेजी से ऊपर गया, असफलता भी उतनी ही रफ़्तार से बॉबी के करियर में ग्रहण लगाने के लिए आ गयी.

ये भी पढ़ेंः B'day Spl: जब प्यार में धोखा खाने के बाद सुसाइड की कोशिश कर बैठे थे विक्रम भट्ट, सुष्मिता सेन पर लगा था इल्जाम

साल 2018 में फिर से बॉबी ख़बरों का हिस्सा बने और वजह थी उनकी फिटनेस. एक जबरदस्त मेकओवर करने के बाद बॉबी ने साल 2018 में सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' से बॉलीवुड में वापसी की. बॉबी देओल के ट्रांसफॉर्मेशन को फिल्म में सभी दर्शकों ने खूब पसंद किया. इसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' भी की, लेकिन बॉबी के डिजिटल डेब्यू ने उन्हें एक बार फिर से लोगों के बीच पॉपुलर कर दिया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज