Home /News /entertainment /

heropanti 2 box office day 2 tiger shroff starrer sustains saturday earn more than 5 crores ss

Heropanti 2 Box Office Day 2: दूसरे दिन भी कायम रहा टाइगर श्रॉफ का जलवा, 'हीरोपंती' ने की धुआंधार कमाई

टाइगर श्रॉफ के फिल्म में तारा सुतारिया लीड रोल में हैं. फोटो साभार- ट्विटर

टाइगर श्रॉफ के फिल्म में तारा सुतारिया लीड रोल में हैं. फोटो साभार- ट्विटर

Heropanti 2 Box Office Day 2: 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) को सिनेमाघरों में दर्शकों का अच्छी रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म ने पहले दिन कमाई के मामले में अजय देवगन (Ajay Devgn) की एविएशन थ्रिलर फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) को पछाड़ दिया. वहीं, अब दूसरे दिन भी 'हीरोपंती 2' ने धुआंधार कमाई (Heropanti 2 Box Office Day 2) की है.

अधिक पढ़ें ...

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. साल 2014 में क्योंकि टाइगर श्रॉफ ने ‘हीरोपंती’ से ही डेब्यू किया था, इसलिए फिल्म में जबरदस्त एक्शन को लेकर दर्शकों के बीच में जबरदस्त बज बना हुआ था. फिल्म के रिलीज होने के बाद इसे सिनेमाघरों में दर्शकों का अच्छी रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म ने पहले दिन जबरदस्त कमाई की. वहीं, अब दूसरे दिन भी ‘हीरोपंती 2’ ने धुआंधार कमाई (Heropanti 2 Box Office Day 2) कर ली है.

‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) लीड रोल में नजर आ रही हैं. फिल्म ने ओपनिंग डे यानि शुक्रवार को लगभग 7 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 5.5 करोड़ रुपये कमाए हैं. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म रविवार यानी आज अच्छी कमाई करेगी.

दो दिन में 12.5 करोड़ की कमाई, ईद से और उम्मीद
फिल्म ने दो दिनों में 12.5 का कलेक्शन कर लिया है. रविवार यानी 1 मई के शनिवार (30 अप्रैल) से ज्यादा की कमाई का अनुमान लगाया जा रहा है. हालांकि, फिल्‍म के पास एक मौका ईद का भी है. रमजान के खत्‍म होते ही सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ती है. उम्‍मीद यही है कि इसका फायदा फिल्‍म को मिलेगा. यानी सब ठीक रहा तो ‘हीरोपंती 2’ के पास कमाई बढ़ाने के लिए रविवार के बाद मंगलवार और बुधवार का भी दिन है.

टाइगर श्रॉफ की लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी
टाइगर श्रॉफ ने लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. फिल्म को 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं. 8 साल बाद टाइगर इस फिल्‍म में फिर से बबलू बनकर लौटे हैं.

टाइगर श्रॉफ का वर्क फ्रंट
टाइगर श्रॉफ को आखिरी बार ‘बागी 3’ में देखा गया था. टाइगर के पास इस समय कुछ बड़ी फिल्में भी हैं. एक्टर जल्द ही ‘गणपथ’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में दिखाई देंगे. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में टाइगर के साथ अक्षय कुमार होंगे.

Tags: Box Office Collection, Tara sutaria, Tiger Shroff

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर