Heropanti 2: शूटिंग करते हुए टाइगर श्रॉफ की सेट से Leak हुई Photo, सीक्रेट अंदाज में मुंबई में हुई शूटिंग

टाइगर की हीरोइन इस बार तारा सुतार‍िया होंगी.

टाइगर की हीरोइन इस बार तारा सुतार‍िया होंगी.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff ) की आने वाली फिल्‍म 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) की शूटिंग काफी सीक्रेट तरीके से मुंबई में चल रही थी. टाइगर ने इस फिल्‍म का पहला शेड्यूल भी खत्‍म कर ल‍िया है.

  • Share this:
टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff ) जल्‍द ही अपने फैंस के ल‍िए अपनी डेब्‍यू फिल्‍म 'हीरोपंती' का सीक्‍वेल यानी 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) लेकर आ रहे हैं. इन दिनों टाइगर इसी फिल्‍म की शूटिंग में ब‍िजी हैं. ऐसे में इस फिल्‍म के सेट से टाइगर की एक तस्‍वीर लीक हो गई है. इस तस्‍वीर में टाइगर सूट-बूट में सजे तैयार नजर आ रहे हैं. तस्‍वीर में टाइगर का लुक काफी कॉर्पोरेट जैसा लग रहा है. बता दें कि टाइगर की ये फिल्‍म की शूटिंग मुंबई में हो रही थी और इस शूटिंग को काफी सीक्रेट रखा गया था. बेहद शांति से न‍िर्देशक अहमद खान ने मुंबई में टाइगर की शूटिंग के लगभग दो सप्ताह पूरे कर लिए हैं. लेकिन अब इस फिल्‍म के सेट से टाइगर का लुक समाने आ गया है.

टाइगर श्रॉफ ने एक्‍ट्रेस कृति सेनन के साथ फिल्‍म 'हीरोपंति' से ही अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. सेट से जुड़े एक सूत्र ने साझा किया, 'सबकुछ बहुत आसानी से हो गया. 'हीरोपंती 2' ने पॉजेटिव नोट पर शुरुआत की है और सेट पर टाइगर पूरे जोश में थे.'

'हीरोपंती' फ्रेंचाइजी साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है, जिन्होंने बॉलीवुड में पहचान बनाने वाले युवाओं के पीछे खड़े होने में बहुत समय निवेश किया है. सूत्र ने बताया, 'डायनामिक यूथ के लिए साजिद की स्क्रिप्ट सेंस परफेक्ट है जो अपने करियर को आगे ले जाने और बॉलीवुड में स्थापित होने के लिए उत्साहित हैं. उन्हें युवाओं का समर्थन करना पसंद है और प्रतिभाओं को पहचानने की समझ है.'



'हीरोपंती 1' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. (फोटो साभारः Instagram @tigerjackieshroff)

'हीरोपंती', जो मई 2014 में रिलीज हुई थी और एक ब्लॉकबस्टर थी. जहां पहली फिल्‍म में टाइगर के साथ कृति नजर आई थीं, वहीं 'हीरोपंती 2' में तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. 'हीरोपंती 2' के म्यूजिक स्कोर का पदभार एक आर रहमान को सौंपा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज