Home /News /entertainment /

heropanti 2 tiger shroff trained stick fighting art for the film rk

'Heropanti 2' के लिए टाइगर श्रॉफ ने सीखी स्टिक फाइटिंग, फिल्म में पहली बार दिखाएंगे इसका कमाल

टाइगर श्रॉफ ने हीरोपंती के लिए स्किट फाइटिंग सीखी.   (फोटो साभारः Insatagram @tigerjackieshroff)

टाइगर श्रॉफ ने हीरोपंती के लिए स्किट फाइटिंग सीखी. (फोटो साभारः Insatagram @tigerjackieshroff)

टाइगर श्रॉफ स्टारर 'हीरोपंती 2' (Tiger Shroff Heropanti) बड़े पर्दे पर ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने फिल्म और टाइगर से जुड़ी खास जानकारी दी है. मेकर्स का कहना है कि टाइगर ने फिल्म के लिए स्टिक फाइटिंग सीखी है.

अधिक पढ़ें ...

‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) का ट्रेलर जारी होने के बाद से ही फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. इस एक्शन एंटरटेनर को साजिद नाडियावाला पेश कर रहे हैं. फिल्म में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)  लीड रोल में हैं. फिल्म बहुत जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. फिल्म 29 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. इसके लिए मेकर्स फिल्म के प्रोमोशन में जुटे हुए हैं. इसी बीच मेकर्स ने फिल्म के बारे में एक नया अपडेट देते हुए फिल्म के प्रोमोशन के साथ ही ऑडियंस की दिलचस्पी भी बढ़ा दी है. मेकर्स का कहना है कि टाइगर ने इस फिल्म के लिए स्टिक फाइटिंग सीखी है.

‘हीरोपंती 2’ के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया है, “टाइगर श्रॉफ ने स्टिक फाइटिंग (Tiger Shroff Stick Fighting)  आर्ट सीखी है. वह किसी फिल्म में पहली बार इस आर्ट को परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे. यह रूप कलारीपयट्टू की इंडियन मार्शल आर्ट के तहत आता है.” फिल्म का ट्रेलर ऑडियंस को पहली माइंड ब्लोइंग लगा है और इसने नेटिजन्स को अट्रैक्ट किया है.

टाइगर श्रॉफ ने गाया सॉन्ग

टाइगर श्रॉफ को यह बताते हुए देखा गया कि जब उनकी फिल्मों में एक नए एक्शन सीक्वेंस पेश करने की बात आती है, तो उनका कोई कंपीटिशन नहीं है. ‘हीरोपंती 2’ के जरिए बतौर सिंगर टाइगर डेब्यू कर रहे हैं. उन्होंने फिल्म का ‘मिस हैरान’ सॉन्ग को गाया है. उनके इस गाने को खुद म्यूजिक के दुनिया के बादशाह एआर रहमान ने कंपोज किया है.

टाइगर श्रॉफ की सिंगिंग स्किल से हैरान हुए एआर रहमान

टाइगर श्रॉफ इंडस्ट्री के नए एक्शन हीरो

‘मिस हैरान’ सॉन्ग को फैंस ने खूब पसंद किया और कई लोगों ने इस गाने के लिए टाइगर की सराहना भी की. इसके लिए उन्हें ‘ऑलराउंडर’ का टैग भी दिया गया था. साजिद नाडियाडवाला की हीरोपंती फ्रेंचाइजी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को नए एक्शन हीरो के तौर पर टाइगर को दिया है. जब बड़े पर्दे पर पहले कभी न देखे गए एक्शन सीन को लाने की बात आती है तो टाइगर का एक अलग फैन बेस होता है.

हीरोपंती रिलीज डेट

और अब, टाइगर श्रॉफ ‘हीरोपंती 2’ के साथ ऑडियंस के लिए एक्शन का एक नया रूप पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म की कहानी रजत अरोड़ा ने लिखी है और इसका म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है. अहमद खान ने फिल्म को डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 29 अप्रैल 2022 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Tags: Tiger Shroff

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर