अपना शहर चुनें

States

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन धमाल मचाने को हैं तैयार, 'हीरोपंती' के बाद फिर साथ दिखने वाली है जोड़ी

(फोटो साभारः Instagram @tigerjackieshroff)
(फोटो साभारः Instagram @tigerjackieshroff)

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kirti Sanon) की जोड़ी दोबारा पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 10:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. 7 साल पहले निर्देशक सब्बीर खान (Sabbir Khan) ने टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kirti Sanon) को लेकर फिल्म बनाई थी, जिसका नाम था 'हीरोपंती (Heropanti)'. ये फिल्म हिट रही थी. इस फिल्म की सफलता से उत्साहित होकर एक बार फिर इस जोड़ी को लेकर फिल्म 'गणपत (Ganpath)' बनने जा रही है. विकास बहल के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म 'गणपत' में टाइगर श्रॉफ के साथ लीड हीरोइन कौन होगी? इसे लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे. ‘पिंकविला’ ने इस सस्पेंस से पर्दा उठाते हुए खुलासा कर दिया कि टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सेनन लीड रोल में नजर आएंगी.

इस फिल्म में कृति के एक्शन का जलवा भी देखने को मिलेगा. कृति सेनन के लिए भी ये पहला मौका है जब वह अपने एक्शन से दर्शकों के दिल में उतरने की कोशिश करेंगी. कृति सेनन ने इसके लिए बकायदा तैयारी भी शुरू कर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के लिए कृति सेनन से पहले नोरा फतेही ,सारा अली खान, इलियाना डिक्रूज का नाम सामने आ रहा था. सोशल मीडिया पर एक्टिव टाइगर ने एक मोशन पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर कर चर्चा का बाजार गर्म कर दिया था. टाइगर ने पोस्टर के साथ पोस्ट में लिखा है ‘सुना है मुड़ने वाली है कल सुबह ठीक 10.30 बजे को’ इस पोस्टर में एक एक्ट्रेस बाइक पर दिख रही है. इस मोशन पोस्टर पर अब तक साढ़े 12 लाख से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं.






इस फिल्म को वाशु और जैकी भगनानी बना रहे हैं. ये फिल्म दो पार्ट में गणपत की कहानी को सामने लाएगी. पिछले दिनों मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. इस पोस्टर में टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त अंदाज देखने को मिला था. इस फिल्म में टाइगर एक बॉक्सर की भूमिका में है. टाइगर अपनी भूमिका में जान डालने की कोशिश मे जुट गए हैं. माना जा रहा है कि इस साल के आखिर में ये फिल्म फ्लोर पर आ जाएगा. टाइगर और कृति सेनन की जोड़ी को एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफी बेताब हैं. बता दें कि फिल्म हीरोपंती से टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने बॉलीवुड में कदम रखा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज