लाइव टीवी

हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 60 हजार में हो रहा था बॉलीवुड की जूनियर आर्टिस्ट का सौदा

News18Hindi
Updated: January 17, 2020, 5:55 PM IST
हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 60 हजार में हो रहा था बॉलीवुड की जूनियर आर्टिस्ट का सौदा
बॉलीवुड में सेक्स रैकेट.

बॉलीवुड की एक मेक-अप आर्टिस्ट और एक जूनियर आर्टिस्ट का फाइव-स्टार होटल में 60 हजार रुपये में हो रहा था सौदा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2020, 5:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र की मुंबई पुलिस ने सेक्स रैकेट से कथित तौर पर जुड़े बॉलीवुड के एक कास्टिंग डायरेक्टर को उपनगर वर्सोवा से गिरफ्तार किया है. इस मामले में एक मेकअप कलाकार और जूनियर कलाकार को बचाया गया है. पुलिस ने इस सेक्स रैकेट के तार कई बड़ी हस्तियों से जुड़े होने की आशंका जताई है.

60 हजार में कर रहा था जूनियर आर्टिस्ट का सौदा
एक अधिकारी ने बताया कि एक पुख्ता सूचना पर सामाजिक सेवा शाखा ने 32 वर्षीय नवील प्रेमलाल आर्य को गिरफ्तार किया. वह दो पीड़ितों का 60-60 हजार रुपये में सौदा कर रहा था.

महीनों से चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, मॉडल-एक्टर भी हैं शामिल

आरोपी से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि पिछले कुछ महीनों से यह रैकेट चल रहा था और कई मॉडल व बॉलीवुड के कलाकार इसमें शामिल हैं.

सामाजिक सेवा शाखा के वरिष्ठ निरीक्षक संदेश येओले ने बताया कि बचाई गई दोनों महिलाएं पश्चिम बंगाल की हैं. वे दिल्ली में इस रैकेट से जुड़े दलाल अश्विन कुमार के संपर्क में थीं जिसने उन्हें मुंबई भेजा था. उन्होंने बताया कि इस मामले में आर्य के दो और सहयोगी वांछित हैं. मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है.

कुछ पहले भी हुई थी गिरफ्तारीइसी महीने की शुरुआत में बॉलीवुड के एक प्रोडक्शन मैनेजर को कथित रूप से सेक्स रैकेट में शामिल रहने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. आरोपी जुहू स्थित उपनगरीय इलाके में कथित रूप से एक चार सितारा होटल में चल रहे इस रैकेट के मामले में धरा गया था. अधिकारियों ने बताया था कि गुप्त सूचना के आधार पर सामाजिक सेवा (एसएस) शाखा ने जेड लक्जरी रेजिडेंसी होटल से प्रोडक्शन मैनेजर राजेश कुमार लाल को गिरफ्तार किया था.

यह भी पढ़ेंः इन दो बच्चों ने कराई रश्मि-सिद्धार्थ की दोस्ती, वीडियो देखकर इमोशनल हो जाएंगे

उन्होंने बताया था कि छापेमारी कर उज्बेकिस्तान की दो लड़कियों को वहां से बचाया गया. उन्होंने बताया कि इससे पहले 23 दिसंबर को एस एस शाखा ने इसी होटल से सेक्स रैकेट में शामिल तीन महिलाओं को बचाया था.

यह भी पढ़ेंः कैफी आजमी से गीत सीखने जाते थे जावेद, उन्हीं की बेटी शबाना से की शादी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 5:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर