• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सुशांत केस में SC का फैसला आते ही ट्रोलर्स के निशाने पर आए रिया चक्रवर्ती और मुंबई पुलिस, मजेदार मीम्स वायरल

सुशांत केस में SC का फैसला आते ही ट्रोलर्स के निशाने पर आए रिया चक्रवर्ती और मुंबई पुलिस, मजेदार मीम्स वायरल

सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती के मीम वायरल हो रहे हैं.

सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती के मीम वायरल हो रहे हैं.

अब सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने जब मामले की जांच के अधिकार सीबीआई को दे दिए हैं तो सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. यूजर्स रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), महेश भट्ट, बॉलीवुड और मुंबई पुलिस को लेकर ढेरों मीम्स शेयर कर रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के 2 महीने गुजर जाने के बाद आखिरकार उनके परिवार और फैंस को अच्छी खबर मिली है. सुप्रीम कोर्ट ने मामले में फैसला सुना दिया है और एक्टर की मौत मामले में जांच सीबीआई को सौंप दी है. सुशांत की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपने खिलाफ पटना में दायर एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर कराने के लिए याचिका दी थी. जिसे खारिज करते हुए कोर्ट ने केस की जांच के अधिकार सीबीआई को सौंप दिए हैं.

    एक्टर 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में संदिग्ध अवस्था में मृत पाए गए थे. जिसके बाद मुंबई पुलिस (Mumbai Police) इस मामले की जांच कर रही थी. लेकिन, अब सुप्रीम कोर्ट ने जब मामले की जांच के अधिकार सीबीआई को दे दिए हैं तो सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. यूजर्स रिया चक्रवर्ती, महेश भट्ट, बॉलीवुड और मुंबई पुलिस को लेकर ढेरों मीम्स शेयर कर रहे हैं. यही नहीं कई लोग महाराष्ट्र सरकार पर भी मीम्स के सहारे निशाना साध रहे हैं.







    बता दें, बीते हफ्ते ही सीबीआई (CBI) ने एक्टर के परिवार का बयान दर्ज किया है. सीबीआई की एक टीम गुरुवार को मुंबई (Mumbai) पहुंचेगी, जहां टीम मुंबई पुलिस से एक्टर की मौत से संबंधित सभी सबूत लेगी. कहा जा रहा है कि, सीबीआई की जांच शुरू होने पर कई बड़ी हस्तियों से पूछताछ की जा सकती है.













    बता दें सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अभी तक कई नामी-गिरामी हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं. एक्टर की मौत मामले में अभी तक उनके दोस्त संदीप सिंह, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार, बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली, शिवसेना सांसद आदित्य ठाकरे, डिनो मोरिया और महेश भट्ट के नाम शामिल हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज