नेहा कक्कड़ की शादी की खबरों पर एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने किया रिएक्ट, कह डाली ये बात


हिमांश कोहली सिंगर नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड हैं.
हिमांश कोहली सिंगर नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड हैं.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के एक्स बॉयफ्रेंड और एक्टर हिमांश कोहली (Himansh Kohli) ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ नेहा की शादी पर खुशी जताई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 1:49 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) से शादी की खबरों के बाद एक बार फिर से फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. शादी आदित्य नारायण से नहीं, बल्कि पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ होने की खबरें हैं. चर्चाएं हैं कि कोरोना काल में दोनों इसी महीने की 24 अक्टूबर को शादी करने जा रही हैं. हालांकि दोनों ने इस मामले पर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. नेहा की रोहनप्रीत के साथ शादी को लेकर उनके (नेहा ) के एक्स बॉयफ्रेंड और एक्टर हिमांश कोहली (Himansh Kohli) ने रिएकट किया है. हिमांश कोहली ने कहा है कि अगर नेहा कक्कड़ शादी कर रही हैं तो वो ये जानकर काफी खुश हैं कि वह लाइफ में आगे बढ़ रही हैं.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के एक्स बॉयफ्रेंड और एक्टर हिमांश कोहली (Himansh Kohli) ने नेहा की शादी पर खुशी जताई. टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में उन्होंने कहा अगर नेहा शादी कर रही हैं तो मैं उनके लिए बहुत खुश हूं. वह लाइफ में आगे बढ़ रही हैं. उनकी लाइफ में कोई है और यह देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा. जब हिमांश कोहली से पूछा कि क्या उन्हें नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की लव स्टोरी के बारे में मालूम था, तो उन्होंने कहा कि वह इसके बारे में नहीं जानते थे.

हिमांश कोहली ने आगे कहा कि मुझे ये समझ नहीं आता कि उनकी हर पोस्ट को मुझसे जोड़कर क्यूं देखा जाता था, जबकि मैं यह अच्छी तरह जानता हूं कि उनका इशारा मेरी तरफ बिल्कुल भी नहीं होता था. उन पोस्ट को गलत नजरिए से देखा गया. हिमांश ने कहा कि रिलेशनशिप और ब्रेकअप जिंदगी का एक आम हिस्सा हैं. कई बार दो लोगों को साथ रहने के बाद ही पता चलता है कि वे एक-दूसरे के लिए सही मेल नहीं हैं. ऐसा होता है और यही हुआ था.



हिमांश और नेहा कक्कड़ 2014 से 2018 तक 4 साल तक रिलेशनशिप में थ, यहां तक कि साथ में एक म्यूजिक वीडियो में भी एक्टिंग भी की है. नेहा ने रियलिटी शो इंडियन आइडल में अपने प्यार का इजहार किया था. नेहा कक्कड़ ने हिमांश कोहली से अपने ब्रेकअप के बाद कहा था कि वह असल में डिप्रेशन में थीं.

इससे पहले नेहा की शादी की अफवाह उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण के साथ आई थी. जब आदित्य नारायण इंडियन आइडल शो को होस्ट कर रहे थे और नेहा वहां बतौर जज थीं, जिसपर उदित नारायण ने सफाई देते हुए कहा था कि उनके बेटे की शादी नेहा के साथ नहीं हो रही है. बात रोहनप्रीत की करें तो को हाल ही में वह बिग बॉस फेम शहनाज गिल के शो 'मुझसे शादी करोगे' में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज