परिवार के बाद खुद भी कोरोना की चपेट में आए हिमांश कोहली, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

परिवार के बाद खुद भी कोरोना की चपेट में आए हिमांश कोहली, सोशल मीडिया पर दी जानकारी
हिमांश कोहली कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. (photo credit: instagram/@kohlihimansh)

हिमांश कोहली (Himansh Kohli) ने कोरोना के लक्षण आने के बाद दोबारा टेस्ट कराया था और इस बार उनकी रिपोर्ट (Coronavirus Test Report) पॉजिटिव आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2020, 10:54 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली (Himansh Kohli) ने हाल ही में बताया था कि उनके माता-पिता और बहन कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जानकारी दी थी कि उनके पैरेंट्स और बहन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके साथ ही उनके घर के स्टाफ और उन्होंने भी टेस्ट कराया था, लेकिन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. हिमांश ने इसके साथ ही यह भी बताया था कि उनके घर पर इन दिनों सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा जा रहा है. लेकिन, अब खुद एक्टर भी इस महामारी की चपेट में आ गए हैं. हिमांश कोहली (Himansh Kohli) ने कोरोना के लक्षण आने के बाद दोबारा टेस्ट कराया था और इस बार उनकी रिपोर्ट (Coronavirus Test Report) पॉजिटिव आई है.

'भगवान की कृपा और आप लोगों की दुआओं से मेरे माता-पिता और बहन ठीक होने की दिशा में बढ़ रहा है. हम कई बार सोचते हैं कि हमारे पास बेस्ट इम्यूनिटी है, मेरे साथ कुछ नहीं होगा, हम योद्धा हैं जैसी कई बातें हमें ये भी लगता है कि हम बड़े लेवल पर जरूरी सावधानी बरत रहे हैं, लेकिन ऐसा होता नहीं है. मेरे माता-पिता और बहन के बाद मेरे अंदर भी कोरोना के लक्षण दिखाई देने लगे. जिसके बाद मैंने दोबारा कोरोना की जांच कराई और इस रिपोर्ट में मैं पॉजिटिव पाया गया हूं.'


हिमांश आगे लिखते हैं- 'हालांकि, मैं डरा हुआ नहीं हूं. क्योंकि, रिकवरी रेट काफी ज्यादा है. लेकिन, मैं आप सभी से बताना चाहता हूं कि ये वायरस हर कोई अपने हिसाब से लेता है. मैं इस वायरस हल्के में नहीं ले रहा हूं. मैं प्रार्थना करता हूं कि आपमें से किसी में भी ये वायरस ना पहुंचे. आप सभी स्वस्थ रहें.' इसके साथ ही हिमांश कोहली ने वायरस से बचाव के लिए कुछ जरूरी घरेलू नुस्खे भी शेयर किए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज