अपना शहर चुनें

States

ट्विटर की 'मोस्ट मेंशन्ड इंडियन म्यूजिक आर्टिस्ट' की लिस्ट में टॉप पर हिमांशी खुराना, फैंस को कहा शुक्रिया

हिमांशी के अलावा थमान एस, और अरमान मलिक भी इस लिस्ट में शामिल हैं
हिमांशी के अलावा थमान एस, और अरमान मलिक भी इस लिस्ट में शामिल हैं

2020 के मोस्ट मेंशन्ड इंडियन म्यूजिक आर्टिस्ट (The Most Mentioned Indian Music Artist Of 2020) की ट्विटर की सूचि में हिमांशी (Himanshi Khurana) पहले स्थान पर हैं. हिमांशी खुराना को 'कल्ला सोहणा नहीं' और 'ख्याल रखिया कर जैसे' म्यूजिक वीडियोज के कारण ये स्थान मिला है

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 18, 2020, 6:18 PM IST
  • Share this:
हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. बिग बॉस 13 से उन्हें काफी लोग पहचानने लगे हैं. बिग बॉस में दर्शकों ने उन्हें खूब सराहा था. को-कंटेस्टेंट आसिम रियाज के साथ उनके अफेयर के चर्चे से भी वो सुर्खियों में बनी रहती हैं. हिमांशी के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है.
हिमांशी का जलवा ट्विटर (Twitter) पर भी देखने को मिला है. ट्विटर ने 2020 में उन लोगों की लिस्ट जारी की है जो 2020 में ट्विटर पर सुर्खियों में थे. ऐसी ही एक लिस्ट ट्विटर ने जारी की है जिसमें हिमांशी टॉप पर मौजूद हैं. 2020 के मोस्ट मेंशन्ड इंडियन म्यूजिक आर्टिस्ट (The Most Mentioned Indian Music Artist Of 2020) की सूचि में हिमांशी पहले स्थान पर हैं. हिमांशी खुराना को 'कल्ला सोहणा नहीं' और 'ख्याल रखिया कर जैसे' म्यूजिक वीडियोज के कारण ये स्थान मिला है. हिमांशी कोरोना संक्रमित भी हुई थीं. ये खबर भी ट्विटर पर काफी वायरल हुई थी. उनके अलावा थमान एस, और अरमान मलिक भी इस लिस्ट में शामिल हैं. हिमांशी ने सोशल मीडिया पर भी इस बारे में पोस्ट शेयर किया है.


एक पोल के मुताबिक हिमांशी खुराना भारत में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई सेलिब्रिटी भी बनी हैं. हाल ही में हिमांशी खुराना ने किसानों का अपमना करने पर कंगना रनौत पर भी गुस्सा निकाला था. हिमांशी किसान आंदोलन का समर्थन कर रही हैं और वो इससे जुड़े पोस्ट भी शेयर कर चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज