अपना शहर चुनें

States

किसान आंदोलन पर कंगना का ट्वीट देख भड़कीं हिमांशी खुराना, बोलीं- बात को गलत एंगल देना तो...

हिमांशी खुराना, कंगना रनौत.
हिमांशी खुराना, कंगना रनौत.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जो ट्वीट किया है, उसे लेकर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट और पंजाबी सिनेमा की एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने उन पर निशाना साधा है. हिमांशी खुराना ने कंगना रनौत के ट्वीट पर नाराजगी जताई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2020, 7:37 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर हाल ही में किसान आंदोलन (Farmers Protest) पर अपनी बात रखी थी. जहां कंगना ने कहा था कि किसानों के नाम पर हर कोई अपनी रोटियां सेंकने में लगा हुआ है. इससे पहले कंगना दिल्ली के शाहीन बाग के प्रदर्शन में शामिल होने वालीं 90 वर्षीय बिलकिस बानो को लेकर भी ट्वीट किया था, जिसके चलते वह जमकर ट्रोल हुईं और अब उन्होंने जो ट्वीट किया है, उसे लेकर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट और पंजाबी सिनेमा की एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने उन पर निशाना साधा है.

दरअसल, कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था- 'शर्मनाक...किसानों के नाम पर हर कोई अपनी रोटी सेंकने में लगा है. उम्मीद है कि सरकार किसी एंटी-नेशनल तत्व को इसका फायदा नहीं उठाने देगी और टुकड़े-टुकड़े गैंग को दूसरा शाहीन बाग नहीं बनाने देंगे.' कंगना के इस ट्वीट पर हिमांशी खुराना ने नाराजगी जाहिर की है.

ये भी पढ़ेंः क‍िसान आंदोलन पर बोल कपिल शर्मा तो हुए ट्रोल, कॉमेडियन ने भी द‍िया करारा जवाब



कंगना रनौत के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए हिमांशी खुराना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वह लिखती हैं- 'ओह...तो अब वह नई स्पोकपर्सन हैं. बात को गलत एंगल देना तो कोई इनसे सीखे. ताकि कल ये लोग कुछ करें, इससे पहले ही लोगों में रीजन फैला दिया कि क्यों दंगे होंगे...स्मार्ट और ना पहली गवर्मेंट से पंजाबी खुश थे और ना अब. अगर हमारे सीएम साहब आके कुछ करते तो खुद ठंड में सड़कों पर ना निकलते.'
kangana ranaut

बता दें, इससे पहले कंगना ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने किसान प्रोटेस्ट में दिखाई दे रही उस बुजुर्ग महिला को लेकर ट्वीट किया था जिन्हें शाहीन बाग में शामिल दादी बिलकिस बानो बताया जा रहा था. हालांकि, कंगना ने अपने ट्वीट पर ट्रोल होने के बाद इसे डिलीट कर दिया. क्योंकि कंगना ने जिस ट्वीट को री-ट्वीट किया था वह फेक था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज