हिमांशी खुराना ने 'उमराव जान' बनकर फैंस को किया सरप्राइज, वायरल हो रहा वीडियो

हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. (Instagram @HimanshiKhurana)

हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. (Instagram @HimanshiKhurana)

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘उमराव जान’ (Umrao Jaan) के एक गाने पर लिप सिंक किया है. इस वीडियो में हिमांशी ने बिल्कुल ऐश्वर्या का अवतार लिया हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 10:29 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सिर्फ पंजाब में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी काफी फेमस हैं. सोशल मीडिया पर भी हिमांशी खूब एक्टिव रहती हैं. बिग बॉस के सीजन 13 के बाद तो हिमांशी घर-घर में अपनी जगह बना चुकी हैं. पंजाब फिल्म इंडस्ट्री में हिमांशी खुराना का नाम टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में आता है. हिमांशी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें वो एकदम 'उमराव जान' (Umrao Jaan) फिल्म की ऐश्वर्या राय की तरह दिख रही हैं.

हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया है जिसमें हिमांशी ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘उमराव जान’ के एक गाने पर लिप सिंक कर रही हैं. फिल्म के गाने 'सलाम' को हिमांशी ने फिर से रिक्रिएट किया है. इतना ही नहीं हिमांशी वीडियो में एकदम ऐश्वर्या वाले अवतार में नज़र आ रही हैं. ब्राउन कलर के सूट में हिमांशी हेवी मेकअप के साथ नजर आ रही हैं.






एक्ट्रेस के इस लुक को देखकर फैंस बहुत खुश हैं तो वहीं टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने भी हिमांशी खुराना के वीडियो पर कमेंट किया है. आरती सिंह ने लिखा है कि, 'बेहद खूबसूरत दिख रही हैं आप हिमांशी जी'.

बता दें कि हिमांशी के इंस्टाग्राम पर 8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. हाल में ही आए अपने गाने, 'सुरमा बोले' के कारण चर्चा में हैं. उन्होंने अपने फैंस को सुरमा बोले चैलेंज भी दे रखा है. हिमांशी खुराना ने रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ से खूब पॉपुलरिटी हासिल की है. शो से बाहर आने के बाद उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने लगे. हिमांशी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें जॉन अब्राहम की फिल्म का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था. साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘परमाणु’ में हिमांशी को जॉन की पत्नी का रोल प्ले करना था, लेकिन बात नहीं बन पाई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज