हिमांशी खुराना की कार पर हुआ हमला, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस तरह दिया जवाब

हिमांशी खुराना की कार पर हुआ हमला, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस तरह दिया जवाब
हिमांशी खुराना

चंडीगढ़ के पास वाले एक गांव में बीती रात कुछ बदमाशों ने मशहूर पंजाबी गायिका हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की कार पर हमला कर दिया.

  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस-13 की पूर्व कंटेस्टेंट और मशहूर पंजाबी गायिका हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हिमांशी ने फैंस को अपने साथ हुई एक हैरान कर देने वाली घटना के बारे में बताया है. दरअसल, चंडीगढ़ के पास वाले एक गांव में बीती रात कुछ बदमाशों ने उनकी कार पर हमला कर दिया.

घटना को लेकर गुस्सा जताते हुए हिमांशी ने यह भी कहा कि ऐसी चीजें उन्हें काम करने से नहीं रोक सकतीं. हिमांशी खुराना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'बीती रात चंडीगढ़ के पास एक गांव में, जहां मैं शूट कर रही थी, वहां किसी ने मेरी कार के टायर काट दिए. क्या सोचा तुमने? मुझे हैरेस करोगे? ऐसी छोटी-मोटी चीजें करके तुम मुझे काम करने से नहीं रोक सकते और न ही डरा सकते हो. अगली बार के लिए बेस्ट ऑफ लक.'

हिमांशी का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इससे पहले हिमांशी खुराना और बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट आसिम रियाज के डेट की बात सामने आई थी.



बता दें कि बीते दिनों ही आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का नया गाना 'ख्याल रख्या कर' रिलीज हुआ है. इस गाने में इन दोनों के रोमांस को लोगों ने खूब पसंद किया और ये गाना सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहा है. हिमांशी और आसिम के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अक्सर ही दोनों की रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज देखने के मिल जाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading