इस अभिनेता ने 22 साल की शादी तोड़ गर्लफ्रेंड से रचाया ब्याह, पत्नी ने कही ऐसी बात

सिंगर से अभिनेता बने हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की निजी जिंदगी से जुड़ी ये कहानी किसी फिल्म से कम नहीं है.

News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 5:51 AM IST
इस अभिनेता ने 22 साल की शादी तोड़ गर्लफ्रेंड से रचाया ब्याह, पत्नी ने कही ऐसी बात
फिल्मी है हिमेश रेशमिया की शादी की कहानी
News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 5:51 AM IST
एक सिंगर जिसकी म्यूजिक एल्बम्स ने एक वक्त पर ऐसा कोहराम मचाया था कि हर जुबान पर उनके ही गाने थे. हालांकि कई लोगों ने उनके नाक से गाने के तरीके पर उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया था लेकिन ये सुपरस्टार नहीं रुके. अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि हम बात कर रहे हैं. बॉलीवुड सिंगर, कम्पोजर और एक्टर, हिमेश रेशमिया की. आज हिमेश रेशमिया अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं. हिमेश की सक्सेस स्टोरी जितनी फिल्मी है उतनी ही फिल्मी है उनकी निजी जिंदगी. हिमेश की पर्सनल लाइफ तब सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने अपनी 22 साल की शादी तोड़ कर दूसरी शादी कर ली थी.

हिमेश रेशमिया ने 1995 में कोमल रेशमिया से शादी की थी. उनकी ये शादी करीब दो दशकों तक चली और इसके बाद 2017 में इन दोनों का तलाक हो गया. इस शादी के टूटने के बाद ये कहा जा रहा था कि तब हिमेश की गर्लफ्रेंड सोनिया की वजह से ये तलाक हुआ है. लेकिन हिमेश की पत्नी ने तलाक के बाद बयान देखकर सभी को चौंक दिया. उन्होंने कहा 'हिमेश और मेरे बीच कपैटिबिलिटी की प्रॉब्लम थी. हम दोनों एक दूसरे के परिवार के करीब रहेंगे और मुसीबत में एक-दूसरे का साथ देंगे.'



कोमल रेशमिया ने आगे कहा कि 'हमारा तलाक हम दोनों के पर्सनल कारणों की वजह से हुआ है. सोनिया इसकी वजह कतई नहीं हैं. बल्कि मैं और मेरा बेटा स्वयं दोनों ही सोनिया को पसंद करते हैं'. कोमल के इस बयान के बाद ये साफ हो गया था कि उनके एक्स वाइफ से रिश्ते तलाक के बाद भी काफी अच्छे थे. वहीं इसके बाद हिमेश ने 11 मई 2018 को टीवी अभिनेत्री सोनिया कपूर से शादी कर ली थी. हिमेश की पहली शादी से उनका 13 साल का एक बेटा है.



हिमेश की जिंदगी में म्यूजिक की एंट्री भी कम फिल्मी नहीं है. 11 साल की उम्र में बड़े भाई को खो देने के बाद हिमेश ने पिता के सपनों के लिए म्यूजिक में करियर बनाने का सपना देखा. लेकिन इससे पहले कि वो म्यूजिक में आगे बढ़ते 16 साल की उम्र में उन्होंने बतौर प्रोड्यूसर काम शुरू कर दिया. इस रोल में उन्होंने जी टीवी के लिए 'अंदाज़' और 'अमर प्रेम' जैसे शानदार शो बनाए. आज हिमेश ना सिर्फ सिंगर हैं बल्कि एक एक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं. वो रिएलिटी शो के जज के तौर पर भी नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ेंसलमान खान ने मां के साथ किया डांस, Viral हो गया Video 
First published: July 23, 2019, 5:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...