लाइव टीवी

Video: रानू मंडल का पहला गाना लॉन्च करते वक्त रोने लगे हिमेश रेशमिया, पत्नी ने स्टेज पर पोछे आंसू

News18Hindi
Updated: September 12, 2019, 4:33 PM IST
Video: रानू मंडल का पहला गाना लॉन्च करते वक्त रोने लगे हिमेश रेशमिया, पत्नी ने स्टेज पर पोछे आंसू
हिमेश को रोता देख उनकी पत्नी सोनिया उनके आंसू पोछने लगीं.

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) कम भावुक होने के लिए जाने जाते हैं. वे आमतौर पर नहीं रोते. कई बार म्यूजिक टीवी शो में उनके साथी जज भावुक हो जाते हैं. नेहा कक्कड़ इसके लिए सबसे ज्यादा चर्चित हैं. लेकिन हिमेश के साथ स्टेज पर ऐसा पहली बार हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2019, 4:33 PM IST
  • Share this:
सोशल मीडिया के रास्ते बॉलीवुड स्टार बनीं रानू मंडल (Ranu Mondal) का पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी (Teri Meri Kahani)' बुद्धवार को मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम के दौरान लॉन्च किया गया. यहां रानू मंडली का बदला अवतार नजर आया. आमतौर पर बेहद आम साड़ी में लिपटी दिखनी वाली रानू यहां एक सिल्की लाल रंग की साड़ी में पहुंची. यह कार्यक्रम आने वाली फिल्म 'हैप्पी हार्ड एंड हीर' की तरफ से आयोजित किया गया था.

यह फिल्म प्रमुख रूप से हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya ) पर आधारित है. इसलिए 'तेरी मेरी कहानी' की लॉन्च‌िंग पर मुख्य आकर्षण हिमेश रेशमिया ही रहे. उन्होंने इवेंट के दौरान खुलकर रानू मंडल को लेकर अपनी भावनाएं शेयर कीं. उन्होंने पत्रकारों के सवाल के जवाब भी दिए.

इसी दौरान हिमेश, रानू के बारे में बात करते-करते अचानक से रोने लगे. लोगों को लगा कि ये हिमेश रेशमिया के खुशी के आंसू हैं. क्योंकि उन्होंने एक रेलवे स्टेशन पर गाने वाली महिला को बॉलीवुड की सिंगर की लिस्ट में लाकर खड़ा कर दिया.

himesh
हिमेश आमतौर पर नहीं रोते.


पत्नी को पोछना पड़ा आंसू
हिमेश रेशमिया के आंसू जब नहीं रुके तो उनकी पत्नी सोनिया कपूर उठीं और उन्होंने एक टिशू पेपर से हिमेश के आंसू पोछे. इसके बाद हिमेश खुद को संभालते हुए अपनी बातों को आगे बढ़ाया.

उल्लेखनीय है कि हिमेश रेशमिया की आगामी फिल्म का यह गाना आने से पहले ही वायरल हो चुका है. इसका टीजर ही सुपरडुपर हिट हो गया था. अब पूरा गाना भी आते ही वायरल होता जा रहा है.
Loading...



यहां देखें ‌हिमेश रेशमिया के रोने का वीडियो


यहां देखें रानू मंडल का पहला पूरा गाना


उल्लेखनीय है कि रानू मंडल वही शख्स हैं जो कभी पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना पेट पालती थीं. लेकिन अब बॉलीवुड के लिए बेहद जाना-पहचाना नाम बन गई हैं.



 




View this post on Instagram




 

#ranumandal arrives for her film trailer launch #viralbhayani @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on








 




View this post on Instagram




 

Internet sensation #ranumandal arrives for her film trailer launch #viralbhayani @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






जल्दी भावुक नहीं होते हिमेश
हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) कम भावुक होने लिए जाने जाते हैं. वे आमतौर नहीं रोते. कई बार टीवी शो में जज भावुक हो जाते हैं. लेकिन हिमेश के साथ स्टेज पर ऐसा पहली बार हुआ है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 6:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...