होम /न्यूज /मनोरंजन /रानू मंडल की आवाज के साथ रिलीज हुआ 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का ट्रेलर, Youtube पर मचाया गदर

रानू मंडल की आवाज के साथ रिलीज हुआ 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का ट्रेलर, Youtube पर मचाया गदर

फिल्म 30 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

फिल्म 30 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

फिल्म के ट्रेलर में हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer) की लव स्टोरी पर ज्यादा जोर दिया गया है और एक एनआरआई (N ...अधिक पढ़ें

    मुंबई: म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer)' का ट्रेलर (Trailer) रिलीज हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर में हिमेश रेशमिया डबल रोल में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में खास बात ये है कि ट्रेलर की शुरुआत में ही रानू मंडल (Ranu Mondal) का आवाज है. 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. फिल्म रिलीज (Release) डेट को भी बदला गया है, फिल्म अब 30 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

    फिल्म के ट्रेलर में हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer) की लव स्टोरी पर ज्यादा जोर दिया गया है और एक एनआरआई (NRI) की कहानी दिखाई गई है. ट्रेलर की शुरुआत भी सबसे चर्चित गाने तेरी मेरी की ट्यून से होती है, जिसे सोशल मीडिया (Social Media) सेंसेशन रानू मंडल ने गाया है. रानू मंडल की वजह से भी यह फिल्म काफी सुर्खियों में रही है.

    " isDesktop="true" id="2749759" >

    इस फिल्म के ट्रेलर को कुछ घंटे को अंदर 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस फिल्म में प्यार का ट्राई एंगल दर्शकों को खूब हंसाने वाला है. फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' को एचआर म्यूजिक लिमिटेड और ईवाइकेए फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है.

    आपको बता दें कि इससे पहले फिल्म की रिलीज डेट 3 जनवरी 2020 तय की गई थी, जिसे अब आगे बढ़ा दिया गया है. फिल्म के गानों ने तो लोगों का दिल जीत लिया है, लेकिन अब देखना है कि फिल्म लोगों के दिल में कितना उतर पाती है और बॉक्स ऑफिस पर क्या प्रदर्शन कर पाती है.

    ये भी पढ़ें: बॉलीवुड से दूर है ये एक्ट्रेस, बुर्ज खलीफा में खरीदा लिया फ्लैट, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

    Tags: Bollywood, Himesh Reshammiya, Ranu Mandal

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें