रामानंद सागर के 'श्रीकृष्णा' में नजर आई थीं हिमेश रेशमिया की पत्नी सोनिया, निभाया था ये अहम किरदार

रामानंद सागर के 'श्रीकृष्णा' में नजर आई थीं हिमेश रेशमिया की पत्नी सोनिया, निभाया था ये अहम किरदार
हिमेश रेशमिया के साथ सोनिया कपूर.

'श्रीकृष्णा' में हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की पत्नी सोनिया कपूर (Sonia Kapoor) भी नजर आई थीं. इस सीरियल में उन्होंने बेहद अहम किरदार निभाया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2020, 4:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई : 'रामायण (Ramayan)' के बाद अब जल्द ही रामानंद सागर (Ramanand Sagar) का सीरियल 'श्रीकृष्णा (Shri Krishna)' भी दूरदर्शन पर वापसी करने जा रहा है. एक ट्वीट के जरिए डीडी भारती ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि जल्द ही टीवी पर 'श्रीकृष्णा' का प्रसारण किया जाएगा. जिसके बाद से ही लोग बेसब्री से इस सीरियल का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में अब इसके एक्टर्स से जुड़ी खबरें भी सोशल मीडिया (Social Media) पर छाई हुई हैं. सीरियल के कलाकारों को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. हालांकि, कम ही लोगों को पता है कि 'श्रीकृष्णा' में हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की पत्नी सोनिया कपूर (Sonia Kapoor) भी नजर आई थीं. इस सीरियल में उन्होंने बेहद अहम किरदार निभाया था.

सोनिया कपूर इस सीरियल में कृष्ण की बहन सुभद्रा के रोल में दिखाई दी थीं. हालांकि, इसमें उनका रोल काफी छोटा था और वह सिर्फ दो से तीन एपिसोड में ही दिखाई दी थीं, लेकिन इसके बाद भी वह अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही थीं. बता दें सोनिया कपूर 'श्रीकृष्णा' के अलावा भी कई सीरियल्स में दिखाई दे चुकी हैं. 'यस बॉस' 'बाबुल की दुआएं लेती जा', 'लव यू जिंदगी', 'आ गले लग जा', 'पिया का घर' और जय हनुमान जैसे सीरियल्स में भी सोनिया कपूर अहम किरदारों में नजर आ चुकी हैं.

Himesh Reshammiya, Sonia Kapoor, Himesh Reshammiya Wife Sonia Kapoor, Sonia Kapoor in Shri Krishna, CoronaVirus, Lockdown, TV, Ramayana, Mahabharata, Shri Krishna, Ramanand Sagar, Sarvadaman D. Banerjee, कोरोना वायरस, लॉकडाउन , टीवी, रामायण, महाभारत, श्रीकृष्ण, Shri Krishna serial
सुभद्रा के किरदार में सोनिया कपूर.




फिलहाल सोनिया इंडस्ट्री से दूर हैं और पति हिमेश रेशमिया संग क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. बता दें सोनिया कपूर और हिमेश रेशमिया ने साल 2018 में अचानक शादी कर ली थी. सोनिया से शादी करने के लिए हिमेश रेशमिया ने अपनी 22 साल पुरानी शादी तोड़ते हुए कोमल से तलाक ले लिया, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली. हालांकि, सोनिया ने हिमेश रेशमिया से शादी से पहले ही इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी, वह अचानक सुर्खियों में तब आईं, जब हिमेश रेशमिया के साथ उनके रिश्ते की बात सामने आई.
ये भी पढ़ेंः लाइव चैट में बिजी थे सैफ अली खान, तभी पीछे से आए तैमूर और कर दिया ऐसा काम कि...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज