22 साल की शादी के बाद ऐसे पत्नी से अलग हुए थे सिंगर हिमेश रेशमिया

कहा जा रहा है कि हिमेश रेशमिया टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर से शादी करने वाले हैं. ये उनकी दूसरी शादी होगी.

News18Hindi
Updated: May 12, 2018, 7:32 AM IST
22 साल की शादी के बाद ऐसे पत्नी से अलग हुए थे सिंगर हिमेश रेशमिया
सोनिया कपूर के साथ हिमेश रेशमिया
News18Hindi
Updated: May 12, 2018, 7:32 AM IST
बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया के दोबारा शादी करने की चर्चा है. कहा जा रहा है कि हिमेश टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर से शादी करने वाले हैं. ऐसे में हिमेश के फैंस उनकी इस लव स्टोरी और शादीशुदा जिंदगी के बारे में जानने को भी काफी उत्सुक हैं. उनकी बीती जिंदगी की बात करें, तो हिमेश रेशमिया जब सिर्फ 21 साल के थे, तब उनकी शादी कोमल से हुई थी. साल था 1995. इस शादी के 22 साल बाद साल 2017 में हिमेश ने पत्नी कोमल से तलाक ले लिया. हिमेश और कोमल का एक बेटा भी है. उसका नाम है स्वयं. हिमेश की पत्नी कोमल और उनका बेटा हमेशा ही लाइमलाइट से दूर रहे. बताया जाता है कि कोमल काफी शांत स्वभाव की इंसान हैं.

हिमेश और कोमल की शादी के कुछ सालों बाद हिमेश की जिंदगी में एंट्री हुई सोनिया कपूर की. कहा जाता है कि सोनिया की वजह से ही हिमेश और कोमल का तलाक हुआ. हालांकि कोमल ने मीडिया में ये सफाई दी थी कि उनके तलाक की वजह कोमल नहीं हैं. उन्होंने कहा था, 'किसी भी दूसरे व्यक्ति
को इस मामले में नहीं घसीटा जाना चाहिए. हमारे तलाक के लिए हमारे अलावा कोई और जिम्मेदार नहीं हैं.

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार सोनिया कपूर और हिमेश का रोमांस साल 2006 में शुरू हुआ था. कई सालों तक दोनों एक दूसरे को करीबी दोस्त कहते रहे. कोमल ने भी सोनिया का स्वागत फैमिली फ्रेंड के तौर पर किया. मगर बीते साल हिमेश ने कोमल से तलाक की अर्जी दी. उन्होंने मीडिया से कहा, ' कभी-कभी जिंदगी में आपसी सम्मान बहुत जरूरी हो जाता है. हमारे रिश्ते को पूरा सम्मान देते हुए मैं और कोमल सहमति से एक दूसरे से अलग हो रहे हैं. कोमल हमेशा परिवार का हिस्सा रहेंगी.

सुपर मॉडल ने कराया न्यूड फोटोशूट
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर