हिना खान ने किया खुलासा, इस वजह से ठुकराया सलमान खान का इनविटेशन!

हिना के इस खुलासे से सभी सोच में पड़ गए हैं कि सलमान खान के शो में जाने से इनकार कर कहीं हिना ने उनसे पंगा तो नहीं ले लिया है.

फर्स्टपोस्ट.कॉम
Updated: August 12, 2018, 12:16 PM IST
हिना खान ने किया खुलासा, इस वजह से ठुकराया सलमान खान का इनविटेशन!
हिना खान ने किया खुलासा, इस वजह से ठुकराया सलमान खान का शो 'दस का दम'
फर्स्टपोस्ट.कॉम
Updated: August 12, 2018, 12:16 PM IST
पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 की फर्स्ट रनर-अप हिना खान इन दिनों अपने एक खुलासे की वजह से सुर्खियों में हैं. हिना खान ने एक वीडियो में अपने फैंस से बात करते हुए बताया कि उन्हें बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के शो 'दम का दम' के मेकर्स ने शो में आने के लिए आमंत्रित किया था. लेकिन हिना ने सलमान खान के इस शो में आने से इनकार कर दिया.

ऐसे में हिना का ये खुलासा चर्चा का केंद्र बना हुआ है. हिना के इस खुलासे से सभी सोच में पड़ गए हैं कि सलमान खान के शो में जाने से इनकार कर कहीं हिना ने उनसे पंगा तो नहीं ले लिया है. दरअसल हाल ही में सलमान खान के शो 'दस का दम' के सेट पर 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे और टीवी के सबसे पॉपुलर स्टार करण पटेल को बुलाया गया था जिनके साथ सलमान खान ने गेम भी खेला और जमकर मस्ती भी की.

इस एपिसोड को दर्शकों ने खूब पसंद किया. वहीं जब हिना खान से उनके फैंस ने इस शो पर नहीं बुलाए जाने पर सवाल किया तो उन्होंने ये खुलासा करते हुए सबको चौंका दिया कि उन्हें शो में बुलाया गया था लेकिन अपने म्यूजिक एल्बम 'भसूड़ी' के प्रमोशन के चलते वो शो में नहीं आ पाई.






ये भी पढ़ें : गुलशन कुमार ने ऐसे बदल कर रख दी थी इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर