ऑफिस से बेडरूम तक हिना खान के सारे राज हुए Leak, देखिए Hacked का सन्न करने वाला Trailer

फिल्म हैक्ड 7 फरवरी को रिलीज होगी.

फिल्म 'हैक्ड' (Hacked) में साइबर क्राइम के साथ ग्लैमर का जोरदार तड़का लगने वाला है. फिल्म को विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) डायरेक्ट कर रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई: ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से लेकर बिग बॉस (Bigg Boss) और फिर फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी (Fear Factor: Khatron Ke Khiladi) तक दर्शकों का मनोरंजन करने वाली हिना खान (Hina Khan) अब जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. सिल्वर स्क्रीन पर वो फिल्म 'हैक्ड' (Hacked) के साथ डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म 'हैक्ड' का ट्रेलर (Trailer) रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शक काफ पसंद कर रहे हैं. फिल्म में हिना खान लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म में साइबर क्राइम के साथ ग्लैमर का जोरदार तड़का लगने वाला है. फिल्म को विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) डायरेक्ट कर रहे हैं.

    फिल्म हैक्ड (Hacked) की कहानी हैकर के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में हिना खान (Hina Khan) का नाम समीरा है, जो कॉरपोरेट ऑफिस में काम करती है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि समीरा से एक 19 साल का लड़का बेहद प्यार करता है, लेकिन हिना उससे साफ मना कर देती हैं. हिना से न सुनने के बाद ही ये लड़का साइबर क्राइम की तरफ बढ़ता है. फिल्म में वो समीरा के सारे सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक कर लेता है और फिर उसके साथ ब्लैकमेलिंग का गेम शुरू करता है. 19 साल के इस लड़के का किरदार यूट्यब स्टारर रोहन शाह (Rohan Shah) ने निभाया है. देखें ट्रेलर



    फोन, मेल्स और तो और समीरा का पर्सनल फोटो भी 19 साल का लड़का हैक कर लेता है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि हिना उस लड़के के कारण काफी परेशान हो जाती हैं.

    ट्रेलर में लव और क्राइम के सहारे हैकिंग के बारे में बात की गई है. ट्रेलर में इंटरनेट और ऑनलाइन उपलब्ध डिजिटल डाटा के ख़तरों पर भी रौशनी डाली गयी है. ये फिल्म हैक्ड 17 फरवरी को रिलीज होगी.

    ये भी पढ़ें: 'तान्‍हाजी' को 'काल्‍पनिक' कहकर बुरी तरह फंसे सैफ अली खान, लोगों ने याद दिलाया पुराना Video 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.