लाइव टीवी

हिना खान की फिल्‍म Hacked का वीडियो सॉन्‍ग रिलीज, इस अंदाज में दिखीं एक्‍ट्रेस

News18Hindi
Updated: January 24, 2020, 8:43 PM IST
हिना खान की फिल्‍म Hacked का वीडियो सॉन्‍ग रिलीज, इस अंदाज में दिखीं एक्‍ट्रेस
हिना खान की फिल्‍म का वीडियो सॉन्‍ग रिलीज.

हिना खान (Hina Khan) फिल्‍म Hacked के जरिये बड़े पर्दे पर एंट्री कर रही हैं. यह फिल्‍म साइबर क्राइम और ग्‍लैमर पर आधारित है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2020, 8:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. छोटे पर्दे पर 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' टीवी शो से चर्चित हुईं एक्‍ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने बिग बॉस (Bigg Boss) तक का सफर तय किया. इसके बाद वह 'डैमेज्‍ड 2' नामक वेब सीरीज में भी नजर आईं. अब वह बड़े पर्दे पर एंट्री कर रही हैं. हिना खान अब फिल्‍म 'हैक्‍ड' (Hacked) में एक्टिंग करती दिखेंगी. उनकी इस फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है. अब इस फिल्‍म का वीडियो सॉन्‍ग भी रिलीज किया गया है.

फिल्‍म हैक्‍ड के इस वीडियो सॉन्‍ग के बोल है, 'अब ना फिर से'. इस गाने को अमजद नदीम ने लिखा है और इसे आवाज दी है यासर देसाई ने. इस गाने की कंपोजीशन अमजद नदीम आमिर ने की है. इसे पृथ्‍वी शॉ ने मिक्‍स किया है.



हिना खान की इस फिल्‍म के ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 1 करोड़ से भी अधिक बार देखा गया है. वहीं 'अब ना फिर से' वीडियो सॉन्‍ग को अब तक 14 लाख बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है.

बात करें वीडियो सॉन्‍ग की तो यह एक रोमांटिक गाना है. इसमें हिना खान और उनके पति की बेवफाई को दिखाया गया है. इस फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इसमें हिना खान के लुक और उनकी एक्टिंग की उनके फैंस तारीफ कर रहे हैं.

हिना खान फिल्‍म से बड़े पर्दे पर एंट्री कर रही हैं. PIC- Youtube


फिल्‍म हैक्‍ड साइबर क्राइम के जंजाल को ग्‍लैमर के तड़के के साथ दिखाया गया है. इस फिल्‍म को विक्रम भट्ट डायरेक्‍ट कर रहे हैं. फिल्‍म की कहानी एक हैकर के आसपास घूमती नजर आएगी. फिल्‍म में हिना खान का नाम समीरा है. वह कॉरपोरेट ऑफिस में काम करती हैं.फिल्‍म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि समीरा यानी हिना खान से एक 19 साल का लड़का प्रेम करने लगता है. हिना खान उससे यह सब करने के लिए मना कर देती हैं. वह लड़का हिना खान की ना बर्दाश्‍त नहीं कर पाता है. इसके बाद वह साइबर क्राइम की दुनिया का सहारा लेता है.

फिल्‍म में रोहन हैकर का रोल निभा रहा है. PIC- Youtube


ट्रेलर के अनुसार हिना खान से प्‍यार करने वाला लड़का उनके सारे सोशल मीडिया और मेल अकाउंट हैक कर लेता है. इसके बाद लड़के की ओर से ब्‍लैकमेलिंग शुरू होती है. 19 साल के इस लड़के का रोल यूट्यूब स्‍टार रोहन शाह ने निभाया है.



रोहन की ओर से ब्‍लैकमेलिंग के बाद हिना खान काफी परेशान हो जाती हैं. इसके बाद पूरी स्‍टोरी लगभग इसी के आसपास दिखती है. यह फिल्‍म 17 फरवरी को रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़ें: 'शादी' के मंडप से 'दुल्‍हन' बनीं कैटरीना कैफ की PHOTOS वायरल, दिखे अमिताभ-जया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 8:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर