Home /News /entertainment /

hindi vs south films debate raveena tandon says we are all one insustry pr

Hindi Vs South Films पर रवीना टंडन बोलीं- ‘कोई कंपटीशन-तुलना नहीं, हम सब एक इंडस्ट्री हैं’

रवीना का कहना है कि हमारा दर्शक जब पैन इंडिया है तो बंटवारा क्यों ?. (फोटो साभार :officialraveenatandon/instagram)

रवीना का कहना है कि हमारा दर्शक जब पैन इंडिया है तो बंटवारा क्यों ?. (फोटो साभार :officialraveenatandon/instagram)

रवीना टंडन (Raveena Tandon) का कहना है कि सबसे पहले तो इसे इंडियन फिल्म कहिए. जब हमारा दर्शक पैन इंडिया है तो क्या नॉर्थ, साउथ और ईस्ट-वेस्ट? वहीं, रवीना ने माना कि KGF 2 ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है और ये अच्छा लगता है कि लोग आपके काम की सराहना कर रहे है’.

अधिक पढ़ें ...

रवीना टंडन (Raveena Tandon) 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस हैं, जो इन दिनों अपनी फिल्म ‘KGF 2’ की सफलता का आनंद उठा रही हैं. इस फिल्म की सफलता ने ना सिर्फ बंपर कमाई की है बल्कि हिंदी फिल्मी बनाम साउथ फिल्म (Hindi Vs South Films) को लेकर एक बहस भी छेड़ दी है. इस मुद्दे पर साउथ और बॉलीवुड के कई कलाकार अपनी राय रख रहे हैं. ऐसे में रवीना ने भी खुलकर अपनी बात रखी.

पिछले कुछ दिनों से हिंदी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं. वहीं साउथ इंडस्ट्री की फिल्में हिंदी वर्जन में भी तहलका मचा रही हैं. ‘KGF 2’ और ‘RRR’ की बॉक्स ऑफिस पर सफलता ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. ऐसे में लोगों ने अब हिंदी फिल्मों और साउथ की फिल्मों की तुलना करनी शुरू कर दी है.

साउथ की सफल फिल्मों के बारे में लोग सुनते हैं
इस मामले पर रवीना टंडन का कहना है कि ‘मैं ऐसा नहीं सोचती, ये हर इंडस्ट्री में एक फेज होता है. साउथ में भी वे अलग तरह की फिल्में बनाने की कोशिश कर रहे हैं ठीक वैसा ही मुंबई इंडस्ट्री में भी हो रहा है. आप रिलीज होने वाली हर हिंदी फिल्म के बारे में सुनते हैं लेकिन आपने रिलीज होने वाली हर साउथ की फिल्म में नहीं सुना होगा. आप सिर्फ सुपर सक्सेसफुल साउथ फिल्मों के बारे में सुनते हैं.’

kgf 2

KGF 2 के ताबड़तोड़ Box Office कलेक्शन पर बोलीं Raveena Tandon, साउथ सिनेमा नहीं; इससे अर्थव्यवस्था को हुआ मुनाफा

रवीना ने कहा कोई तुलना और कंपटीशन नहीं है
रवीना टंडन ने हिंदुस्तान टाइम्स से आगे कहा कि ‘ये सब ओवर हाइप्ड है कि किस इंडस्ट्री के साथ क्या सही है या क्या गलत है. हम हर हिंदी फिल्म के बारे में जानते हैं. सक्सेस या फ्लॉप का रेशियो इसी पर है. यहां तक कि RRR और KGF के आंकड़े भी ऐसे ही हैं. जब आप दो हिंदी फिल्मों के बिजनेस की तुलना करते हैं तो हमारी फिल्मों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है. हो सकता है कि एक-दो दूसरी हिंदी फिल्में सुपर-डुपर हिट हो लेकिन कोई कंपटीशन, कोई तुलना नहीं है’.

(फोटो साभार :officialraveenatandon/instagram)

ये भी पढ़िए-रवीना टंडन 47 साल की उम्र में भी हैं बेहद Gorgeous, यकीं ना हो तो देखिए ‘मस्त-मस्त गर्ल’ की तस्वीरें

रवीना ने कहा कि हमारा दर्शक पैन इंडिया है फिर बहस क्यों?
एक्ट्रेस का कहना है कि सबसे पहले तो इसे इंडियन फिल्म कहिए. जब हमारा दर्शक पैन इंडिया है तो नॉर्थ, साउथ और ईस्ट-वेस्ट क्यों? रवीना ने माना कि KGF 2 ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है. और ये अच्छा लगता है कि लोग आपके काम की सराहना कर रहे हैं.

Tags: KGF 2, Raveena Tandon

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर