Holi 2021: वे बॉलीवुड सितारे जो शादी के बाद मनाएंगे अपनी पहली होली

बॉलीवुड कपल्स (फाइल फोटो)

बॉलीवुड कपल्स (फाइल फोटो)

बॉलीवुड (Bollywood Couple) की कई मशहूर हस्तियां कुछ समय पहले ही शादी के बंधन में बंधी थीं. इनमें वरुण-नताशा, (Varun Dhawan-Natasha), नेहा-रोहन (Neha Kakkar-Rohan) और काजल-गौतम (Kajal Aggarwal-Gautam) की शादी खूब चर्चा में रही थीं. शादी के बाद इन कपल की यह पहली होली (Holi) है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 1:38 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः इस मुश्किल भरे दौर में भी कई बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) शादी के बंधन में बंधे थे. कुछ ने पिछले साल तो कुछ ने इस साल की शुरुआत में शादी की थी. कोरोना ने भले उनकी शादी के सैलिब्रेशन को कम कर दिया था, पर वह अपनी पहली होली धूमधाम से मना रहे हैं. आज हम आपको उन सैलिब्रटीज कपल्स (Bollywood Couple) से मिलवा रहे हैं जो शादी के बाद अपनी पहली होली एकसाथ मना रहे हैं.

साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी पिछले साल 30 अक्टूबर को हुई थी. ये भी शादी के बाद अपनी पहली होली मनाएंगे. एक्ट्रेस गौहर खान ने कोरियोग्राफर और डांसर जैद दरबार से 25 दिसंबर 2020 को शादी की थी. यह कपल शायद होली धूमधाम से न मनाए, क्योंकि गौहर के पिता का हाल में निधन हुआ था. कुछ दिनों पहले ही शादी के बंधन में बंधे दीया मिर्जा और वैभव रेखी भी अपनी पहली होली मना रहे हैं. दोनों ने 15 फरवरी, 2021 को शादी की थी.

Neha Kakkar, Rohanpreet Singh, NehuPreet, Neha Kakkar husband, Garry Sandhu, Neha Kakkar Saree Look, नेहा कक्कड़, रोहनप्रीत सिंह, नेहूप्रीत, नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत, नेहा कक्कड़ रोमांटिक वीडियो,Hindi News, News in Hindi, News18 Hindi, न्यूज18 हिंदी
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत (photo credit: instagram/@nehakakkar)


फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से पिछले साल 24 अक्टूबर, 2020 को शादी की थी. दोनों ने प्री-होली पार्टी शुरू भी कर दी है. सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरने वाले वरुण धवन और नताशा दलाल ने इसी साल 24 जनवरी को एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे. शादी के बाद यह उनकी पहली होली है. टीवी होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर, 2020 को श्वेता अग्रवाल से शादी की थी. और शादी के बाद दोनों 29 मार्च को अपनी पहली होली मनाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज